विज्ञापन
This Article is From Jul 28, 2017

सुषमा स्‍वराज ने की मदद, पाक महिला ने कहा-'काश आप हमारी PM होतीं'

अपना आभार व्‍यक्‍त करने के लिए उन्‍होंने जो सुषमा स्‍वराज के लिए अपनी भावनाएं व्‍यक्‍त की हैं, उससे पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ असहज हो सकते हैं.

सुषमा स्‍वराज ने की मदद, पाक महिला ने कहा-'काश आप हमारी PM होतीं'
सुषमा स्‍वराज (फाइल फोटो)
नई दिल्‍ली: सोशल मीडिया पर विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज की सक्रियता वैसे ही सुर्खियां बनती रही हैं. इसके जरिये वह हमेशा मदद के लिए तत्‍पर रहती हैं. इस कारण सोशल मीडिया पर उनके ढेर सारे प्रशंसक हैं. अब इस सूची में पाकिस्‍तान की एक महिला का नाम भी जुड़ गया है. हालांकि अपना आभार व्‍यक्‍त करने के लिए उन्‍होंने जो सुषमा स्‍वराज के लिए अपनी भावनाएं व्‍यक्‍त की हैं, उससे पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ असहज हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- कुलभूषण जाधव की मां को मिलेगा वीजा?

दरअसल एक पाकिस्‍तानी नागरिक को भारत में मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए वीजा की दरकार थी. उनकी तरफ से पाक महिला हिजाब आसिफ ने सुषमा स्‍वराज से मदद की गुजारिश की. सुषमा ने जवाब दिया और उसका नतीजा यह हुआ कि इस्‍लामाबाद में भारतीय उच्‍चायोग ने आसिफ के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, मैडम हम इस मसले पर गौर कर रहे हैं और आश्‍वस्‍त करते हैं कि जल्‍दी ही इस पर कार्यवाही होगी.
 
इस पर बेहद प्रसन्‍नता भरे अंदाज में आसिफ ने सुषमा को ट्वीट करते हुए लिखा, ''मैं आपको क्‍या कहूं?सुपरवुमन? गॉड? आपकी उदारता को व्‍यक्‍त करने के लिए मेरे पास शब्‍द नहीं हैं. अपनी आंखों से बरसते आंसुओं के बीच मैं आपके प्रति आभार प्रकट करती हूं.''
 
इसके साथ ही उन्‍होंने सुषमा स्‍वराज से कहा, ''आपके लिए यहां से बेहद प्‍यार और आभार...काश आप हमारी प्रधानमंत्री होतीं तो यह देश बदल जाता!''

 VIDEO- मैंने सदन को गुमराह नहीं किया: सुषमा स्‍वराज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी में कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
सुषमा स्‍वराज ने की मदद, पाक महिला ने कहा-'काश आप हमारी PM होतीं'
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com