मुंबई में नाइट कर्फ्यू के दौरान ऑपरेशन ऑलआउट, 31 फरार आरोपी गिरफ्तार

Maharashtra Coronavirus Cases : शहर भर में 208 जगहों पर नाकाबंदी लगाई गई थी. NDPS के तहत 93 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए.अवैध हथियार रखने के आरोप में 38 के खिलाफ मामला दर्ज किए गए.

मुंबई में नाइट कर्फ्यू के दौरान ऑपरेशन ऑलआउट, 31 फरार आरोपी गिरफ्तार

Mumbai police ने चलाया है ऑपरेशन ऑलआउट

मुंबई:

कोरोना के बढ़ते संक्रमण (Mumbai Corona Virus)  के बीच रात के कर्फ़्यू (Mumbai Night curfew) में मुंबई पुलिस ने 28 मार्च की रात ऑपरेशन ऑल आउट चलाया. इस ऑपरेशन में मुंबई पुलिस (Mumabai Police) के जॉइंट सीपी विश्वास नागरे पाटिल सहित सभी बड़े अफसर और पुलिस थानों ने हिस्सा लिया. इस दौरान 255 ठिकानों पर कांबिंग ऑपरेशन कर रिकॉर्ड पर रह चुके 1276 आरोपियों की तलाश की गई. उसमे से 503 मिले. 31 फरार आरोपियों की गिरफ्तारी करने में सफलता मिली.

शहर भर में 208 जगहों पर नाकाबंदी लगाई गई थी. NDPS के तहत 93 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए.अवैध हथियार रखने के आरोप में 38 के खिलाफ मामला दर्ज किए गए. चार के खिलाफ अवैध अग्निशस्त्र जब्त किए गये. 42 के खिलाफ शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया. 897 होटल और लॉज की तलाशी ली गई. मुंबई से तड़ीपार 36 गुंडों को पकडकर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई.


अपनी पहचान छिपाकर अपराध को अंजाम देने के फिराक में घुम रहे 74 लोगों को पकडा गया, गैर जमानती वारंट वाले 93 आरोपियों को पकड़ा गया. शहर के समुद्री किनारे 54 लैंडिंग पॉइंट की सुरक्षा बढ़ाई गई. कर्फ़्यू का उलंघन करने वाले 19 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के नए मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. बढ़ते कोरोना मामलों ने प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है. सोमवार को COVID-19 के 68,000 से ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं. पिछले साल अक्टूबर महीने के बाद इतने ज्यादा केस सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, बीते 24 घंटे में भारत में 68,020 नए मामले सामने आए हैं. इस दौरान, 291 लोगों की कोरोना की वजह से जान चली गई है. अब तक कुल 1,61,843 लोग घातक वायरस की वजह से जान गंवा चुके हैं. भारत में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 1,20,39,644 पहुंच गए हैं.