श्रीनगर में सीरपीएफ जवानों पर हुए हमले में शामिल आतंकी ढेर, मुठभेड़ जारी

श्रीनगर (Srinagar) के बिशम्बर नगर में आतंकियों के साथ जारी मुठभेड़ में  एक आतंकी को सुरक्षा बलों ने मार गिराया गया है जबकि बाकी बचे आतंकियों (Terrorist) के साथ मुठभेड़ जारी है.

श्रीनगर में सीरपीएफ जवानों पर हुए हमले में शामिल आतंकी ढेर,  मुठभेड़ जारी

मारा गया आतंकवादी चार अप्रैल को श्रीनगर के मैसूमा इलाके में हुए हमले में शामिल था.

श्रीनगर :

श्रीनगर (Srinagar) के बिशम्बर नगर में आतंकियों के साथ जारी मुठभेड़ में  एक आतंकी को सुरक्षा बलों ने मार गिराया गया है जबकि बाकी बचे आतंकियों (Terrorist) के साथ मुठभेड़ जारी है. जम्मू कश्मीर पुलिस रेंज के आई जी विजय कुमार के मुताबिक मारा गया आतंकी हाल ही में सीआरपीएफ (CRPF) जवानों के हमले में शामिल था. शनिवार को कश्मीर में दो मुठभेड़ हुई थी जिसमे लश्करे तोयबा का एक कमांडर मारा गया था.एक अधिकारी के मुताबिक, बिशंबर नगर में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था, जिसके बाद आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी.

अधिकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की, जिसके चलते दोनों पक्षों में मुठभेड़ शुरू हो गई और एक आतंकवादी मारा गया. कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने बताया कि मारा गया आतंकवादी चार अप्रैल को श्रीनगर के मैसूमा इलाके में हुए हमले में शामिल था, जिसमें सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया था और एक अन्य घायल हो गया था. आईजीपी ने ट्विटर पर कहा, ‘‘सीआरपीएफ जवानों पर हाल ही में हुए हमले में शामिल आतंकवादियों में से एक श्रीनगर में हुई मुठभेड़ में मारा गया, जबकि दूसरे को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. मुठभेड़ जारी है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com