एक ऐप ने बीजेपी के टॉप सीक्रेट को सार्वजनिक कर दिया

एक ऐप ने बीजेपी के टॉप सीक्रेट को सार्वजनिक कर दिया

राम माधव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर में सीएम मुफ्ती मोहम्मद सईद की मौत के बाद से राष्ट्रपति शासन लगा हुआ है और गठबंधन सरकार के लिए बीजेपी और पीडीपी में कई दौर की बातचीत हो गई है। इसके बाद भी अभी तक कोई परिणाम हाथ नहीं लगा है।

बीजेपी की ओर से लगातार पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती से संपर्क किया जा रहा है ताकि सरकार को फिर से बनाया जा सके, लेकिन बातचीत कहीं न कहीं किसी मुद्दे पर अटक रही है। मुफ्ती जब जिंदा थे तब बीजेपी के महासचिव राम माधव ने कई दौर की बातचीत के बाद गठबंधन की सरकार बनवाने में कामयाबी हासिल की थी। लेकिन अब महबूबा के साथ बातचीत हो रही है और किस बात पर मामला अटका हुआ है इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। ये सारी बात अभी तक गोपनीय ही है।

इतना ही नहीं राम माधव की जब भी महबूबा से मुलाकात हुई, सार्वजनिक हो गई और कोई परिणाम नहीं मिल पाया। लेकिन बुधवार को राम माधव दिल्ली में थे और पत्रकार भी कई बार उनसे और उनके स्टाफ से मिलने का प्रयास करते रहे। पत्रकार लगातार उनके कार्यालय पर थे और मिलना चाहते थे लेकिन संभव न हो सका।

स्टाफ भी लगातार कहता रहा कि राम माधव दिल्ली में कहीं किसी कार्यक्रम में हैं। लेकिन एक फ्लाइट ट्रैकर ऐप के जरिए जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने खुलासा किया कि दिल्ली से एक चार्टर्ड फ्लाइट श्रीनगर आई है। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार गठन को लेकर बीजेपी और पीडीपी में कुछ तो चल रहा है।

Unscheduled flight VTJSG just landed in Srinagar after normal operation hours. Something is cooking with the PDP-BJP government formation.

— Omar Abdullah (@abdullah_omar) February 17, 2016

Now we know who was in that chartered flight :) https://t.co/0YBqsa7EYo

— Omar Abdullah (@abdullah_omar) February 17, 2016

इसके कुछ देर बार फ्लैश आया कि राम माधव पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती से मिलने के लिए उनके घर पहुंच गए हैं। सूत्र बता रहे हैं कि राम माधव एक काले रंग की गाड़ी में महबूबा मुफ्ती के घर पहुंचे थे और सरकार गठन पर चर्चा की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह अपने आप एक आश्चर्य था कि जब राम माधव खुद मना कर रहे थे कि वह श्रीनगर जा रहे हैं और उनका स्टाफ कहता रहा कि साहब दिल्ली में मीटिंग में गए हैं, तब एक ऐप ने उनके सारे राज खोल दिए। उमर अब्दुल्ला ने मजाक में कहा भी कि अब सभी रडार पर हैं।