पीएम पद के लिए पूछे गए सवाल पर सीएम नीतीश कुमार बोले- ''ये फालतू बात है, ना इच्छा है ना अपेक्षा''

जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पार्टी ने आज कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने की सारी योग्यताएं हैं.

पीएम पद के लिए पूछे गए सवाल पर सीएम नीतीश कुमार बोले- ''ये फालतू बात है, ना इच्छा है ना अपेक्षा''

जदयू ने कहा नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं. (फाइल फोटो)

पटना:

जदयू की राष्ट्रीय कार्याकारिणी में आज पार्टी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के दावेदार नहीं हैं. लेकिन, प्रधानमंत्री बनने की सारी योग्यताएं नीतीश कुमार हैं. जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के प्रधानमंत्री पद के दावेदार वाले बयान जब सीएम नीतीश कुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये फालतू बाते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे ना इच्छा है और ना ही अपेक्षा है.


 बता दें कि आज रविवार को जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद की दावेदारी नहीं करते हैं. लेकिन नीतीश कुमार में वे सारे गुण हैं जो एक प्रधानमंत्री में होने चाहिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 जदयू द्वारा पीएम पद के लिए नीतीश कुमार को लेक कही गई बात पर पार्टी अध्यक्ष लल्लन सिंह ने कहा कि हम कभी पीएम पद पर दावा नहीं करते. जदयू छोटा दल है, लेकिन नीतीश कुमार में वो हर योग्यता है जो उन्हें पीएम पद के लिए काबिल बनाती है. उन्होंने केंद्र की कुछ योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि नीतीश कुमार इन योजनाओं को बिहार में पहले ही लागू कर चुके थे. बिहार फॉर्मूले पर केंद्र अपनी योजनाएं लेकर आया.