बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कवि कुमार विश्वास ने कहा- “तुम गए क्या शहर सूना कर गए..."

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) रविवार को अपने फ्लैट में मृत पाए गए. पु‍लिस को शक है कि उन्होंने ने आत्महत्या कर ली. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत की खबर पर कवि कुमार विश्वास ने दुख जताया है.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कवि कुमार विश्वास ने कहा- “तुम गए क्या शहर सूना कर गए...

कुमार विश्वास ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर जताया शोक

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या
  • कवि कुमार विश्वास ने मौत पर जताया शोक
  • कुमार विश्वास ने कहा-मैं स्तब्ध हूं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) रविवार को अपने फ्लैट में मृत पाए गए. पु‍लिस को शक है कि उन्होंने ने आत्महत्या कर ली. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत की खबर पर कवि कुमार विश्वास ने दुख जताया है. उन्होंने कहा है कि इस खबर से स्तब्ध हूं! अपने ट्वीट में कुमार विश्वास ने लिखा है,"स्तब्ध हूं! पिछले हफ़्ते यूं ही अचानक सोचा था कि तुम्हें कॉल करूंगा, बात करूंगा, ख़ाली वक़्त कैसे कट रहा है इस पर बात करेंगे, हंसी-मज़ाक़ करेंगे ! इतना लेट तो नहीं हुआ भाई कि तुम ऐसे ख़ामोश हो गए ? उफ़
“तुम गए क्या शहर सूना कर गए, दर्द का आकार दूना कर गए..!”
 


गौरतलब है कि सुशांत सिंह बॉलीवुड के उभरते कलाकार थे उन्होंंने,"'किस देश में है मेरा दिल' नाम के डेली सोप में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं.  फिल्म 'काय पो छे' से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस' में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ काम किया था.

सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) को सबसे ज्यादा सुर्खियां तब मिलीं जब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बायोपिक में काम किया था. इस फिल्म में उनके काम की जमकर सराहना हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत को इसके बाद लगातार फिल्में मिलती गई. उनमें से 'सोनचिड़िया', 'छिछोरे' और 'केदारनाथ' जैसी फिल्में प्रमुख हैं.  

(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

हेल्‍पलाइन नंबर:

AASRA: 91-22-27546669 (24 घंटे उपलब्ध)

स्‍नेहा फाउंडेशन: 91-44-24640050 (24 घंटे उपलब्ध)

वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ: 1860-2662-345 और 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

iCall: (555)123-4567 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध: सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
एनजीओ: 18002094353 दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्‍ध)