'अब हारने की हिम्मत नहीं, बहुत हार चुका हूं', रोते हुए सपा प्रत्याशी व उनकी पत्नी का वीडियो वायरल

2012 में बनी नोएडा विधानसभा से सपा के पहले प्रत्याशी भी सुनील चौधरी ही थे और दूसरे चुनाव 2017 में भी इनको यहां से टिकट मिला, लेकिन दोनों बार इन्हें हार का सामना करना पड़ा. अब तीसरी बार सपा ने इन्हें प्रत्याशी घोषित किया है.

'अब हारने की हिम्मत नहीं, बहुत हार चुका हूं', रोते हुए सपा प्रत्याशी व उनकी पत्नी का वीडियो वायरल

पति-पत्नी के ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

नोएडा:

ये राजनीति है, यहां दर्द भी बहुत है और खुशी भी. इस बात का अंदाजा आप इन दिनों वायरल हो रहे दो वीडियो से लगा सकते हैं. एक नोएडा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुनील चौधरी का वोट मांगते समय रोते हुए वीडियो और दूसरा वीडियो उनकी पत्नी का है, जो आंखों में आंसू लिए हाथ जोड़कर वोट की भींख मांग रही हैं. सोशल मीडिया पर पति-पत्नी के ये दोनों वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

हॉट सीट बनी पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सरधना सीट, संगीत सोम-अतुल प्रधान में कड़ी टक्कर

वीडियो में सुनील चौधरी रोते हुए कह रहे हैं, 'मैं नहीं चाहता कि अबकी बार मैं हार के आ जाऊं. अब हिम्मत नहीं है हारने की. बहुत हार चुका मैं. मैं दिल से कह देना चाहता हूं, किसी को गोली मारनी है तो यहां छाती पर मार लेना लेकिन पीठ में पीछे से मत मारना. पीछे से मरूंगा तो ये सोचूंगा किसने मारी है. लेकिन सामने से मरूंगा तो कह सकूंगा कि अपनों से मरके आया हूं, दूसरो ने नहीं मारी है. 

वहीं दूसरा वीडियो सुनील चौधरी की पत्नी प्रीति चौधरी का है. जिसमें वो एक बूढ़े इंसान से हाथ जोड़कर उनके कंधे पर सिर रखकर वोट के लिए अपील कर रही हैं और आंखों में आंसू लिए रो भी रही हैं. वहीं अन्य महिलाएं प्रीति चौधरी के गले मे फूल माला पहनाकर उनका अभिवादन भी कर रही हैं. लेकिन इनकी आंखों के आंसू बन्द नहीं हैं. ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

Ground Report: आज़म खान के बेटे अब्दुला नॉमिनेशन तो फाइल करें, तब हम बताएंगे... : NDTV से रामपुर के कांग्रेस प्रत्याशी नावेद मियां

जानकारी के लिए आपको बता दें कि 2012 में बनी नोएडा विधानसभा से पहले सपा प्रत्याशी भी सुनील चौधरी ही थे और दूसरे चुनाव 2017 में भी सपा ने इनको यहां से टिकट दिया लेकिन दोनों बार इन्हें हार का सामना करना पड़ा है और फिर सपा ने इन्हें तीसरी बार नोएडा से अपना प्रत्याशी घोषित किया है. इसलिए इन्हें एक डर भी है कि अगर 2022 में ये सीट इन्होंने नही कब्जाई तो पार्टी और जनता से ये कैसे सामना करेंगे और यही दबाब और भार इन्हें सता भी रहा है डरा भी रहा है. जिसकी बजह से ये दोनों पति-पत्नी रोते हुए जनता के बीच नजर आए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

BJP विधायकों के कार्यक्रमों में उड़ी आचार संहिता की धज्जियां, सपा ने साधा निशाना