विज्ञापन
This Article is From Dec 15, 2021

महिला ने ननद समेत खाया जहर, भाभी की मौत, मायके वालों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

घटना की सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि चंचल की हालत स्थिर बनी हुई है.

महिला ने ननद समेत खाया जहर, भाभी की मौत, मायके वालों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप
विवाहिता की मौत ( प्रतीकात्मक फोटो)
नोएडा:

नोएडा ( Noida) के सूरजपुर क्षेत्र में एक महिला की मंगलवार को जहरीला पदार्थ खाने से हुई मौत के मामले में उसके पति समेत ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के साकीपुर गांव की ऋतु शर्मा (25) का पांच साल पहले मोहित शर्मा से विवाह हुआ था. उन्होंने बताया कि मंगलवार को ऋतु शर्मा तथा उसकी ननद चंचल ने जहरीला पदार्थ खा लिया. दोनों को अत्यंत गंभीर हालत में ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां ऋतु की उपचार के दौरान मौत हो गई.

मुंबई से सटे रायगढ़ जिले के पर्यटन स्थल पर महिला का सिर कटा शव मिला

प्रवक्ता ने बताया कि घटना की सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि चंचल की हालत स्थिर बनी हुई है. प्रवक्ता ने बताया कि ऋतु के मायके वालों ने आरोप लगाया है कि दहेज के लिए उसके पति मोहित शर्मा, ससुर राकेश शर्मा, ननंद चंचल तथा सास संतोष ने जहरीला पदार्थ देकर उसकी हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि इस संबंध में दहेज हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. प्रवक्ता ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com