विज्ञापन
This Article is From Aug 15, 2021

नोएडा: सावन में स्वंय 'दर्शन देने' थाने पहुंचे नाग देवता, मचा हड़कंप, सपेरा बुलवाकर जंगल में छोड़ा

पेड़ पर आसन जमाये बैठे सांप को देख दहशत में पुलिसकर्मी बैरक को छोड़कर बाहर आ गए, बड़े-बडे इनामी बदमाशों को पैर में गोली मारकर दबोचने पुलिस टीम बेबस नजर आई. 

नोएडा: सावन में स्वंय 'दर्शन देने' थाने पहुंचे नाग देवता, मचा हड़कंप, सपेरा बुलवाकर जंगल में छोड़ा
सपेरे ने अपने हाथों से उतार कर जंगल की ओर विदा कर दिया.
नोएडा:

सावन के महीने को श्रद्धालु पवित्र और पावन मानते हैं, ऐसे में जब नाग देवता स्वयं दर्शन देने के लिए कासना थाने पहुंच गए, तो वहां हड़कंप मच गया. खबर फैली तो कुछ लोग अभिभूत थे, तो कुछ दहशत में. ऐसे में तय हुआ कि नाग देवता को जंगल में छोड़ा जाए. इसके लिए एक सपेरे को बुलाया गया, जिसने पेड़ पर विराजमान नाग देवता को अपने हाथों से उतार कर जंगल की ओर विदा कर दिया. लेकिन पूरा प्रकरण लोगो के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. 

कई दिनों से बाथरूम में छिपा था जहरीला सांप, 35 बच्चों को दिया जन्म

नाग पंचमी का दिन बीता ही था कि कोतवाली कासना में बने कर्मचारियों के बैरक के पास नाग देवता स्वयं दर्शन देने के लिए उपस्थित हो गए, जिनका नाम सुनते ही जिस्म में सिहरन दौड़ जाती ऐसे में अगर वे स्वयं सामने आ जाए तो अंदाजा लगाया जा सकता लोगो की हालत कैसी होगी. पेड़ पर आसन जमाये बैठे सांप को देख दहशत में पुलिसकर्मी बैरक को छोड़कर बाहर आ गए, बड़े-बडे इनामी बदमाशों को पैर में गोली मारकर दबोचने पुलिस टीम बेबस नजर आई. 

तेलंगाना : चीखती रह गई लड़की, जब उसके घर के फ्रिज से निकला किंग कोबरा सांप...

लिहाजा सपेरो के बस्ती सपेरा बुलाया गया, जिसने पेड़ पर चढ़कर सांप को अपने कब्जे में लिया 2 फीट के लंबे सांप का नाम घोड़ा पछाड़ धामन यह खतरनाक और जहरीला सांप है बरहाल सांप को जंगल में विदा कर दिया गया है और कोतवाली वाले भी राहत की सांस ले रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com