राहुल गांधी ने कहा, नवजोत सिद्धू के साथ कोई बैठक तय नहीं, एक दिन पहले पंजाब कांग्रेस के नेता ने किया था दावा

पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की राहुल गांधी के साथ मुलाकात के मामले में नया ट्विस्‍ट आ गया है. कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि सिद्धू के साथ उनकी कोई बैठक तय नहीं है.

राहुल गांधी ने कहा, नवजोत सिद्धू के साथ कोई बैठक तय नहीं, एक दिन पहले पंजाब कांग्रेस के नेता ने किया था दावा

नवजोत सिद्धू की टीम की ओर से कहा गया था, वह मंगलवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से मिलेंगे

नई दिल्ली:

पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ मुलाकात के मामले में नया ट्विस्‍ट आ गया है. कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि सिद्धू (Navjot Sidhu) के साथ उनकी कोई बैठक तय नहीं है जबकि एक दिन पहले पंजाब कांग्रेस के नेता (सिद्धू) की टीम ने इस बारे में  दावा किया था. सोमवार को नवजोत सिद्धू की टीम की ओर से कहा गया था कि वह राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात करेंगे.

पंजाब : कमेटी ने सौंपी रिपोर्ट, कैप्टन ही 'कैप्टन' रहेंगे, नवजोत सिद्धू की अभी बड़ी ओपनिंग नहीं

क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू ने मुलाकात के लिए समय मांगा था. गौरतलब है कि सिद्धू के सीएम अमरिंदर सिंह के साथ विभिन्‍न मुद्दों पर गंभीर मतभेद रहे हैं. इस सिलसिले में राहुल से मुलाकात करके सिद्धू अपना पक्ष रखना चाहते थे. पंजाब में अगले वर्ष चुनाव (Punjab Assembly polls 2022) होने हैं, ऐसे में सिद्धू और 'कैप्‍टन' के मतभेदों के कारण राज्‍य में कांग्रेस पार्टी की 'संभावनाओं' पर विपरीत असर पड़ सकता है. 

पंजाब में अरविंद केजरीवाल ने लगाया मौके पर चौका, सिद्धू से नरमी और जनता को दी ये तसल्ली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धू ने इससे पहले कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी की ओर से इस मुद्दे के समाधान के लिए गठित तीन सदस्‍यीय समिति से मुलाकात कर अपना पक्ष रखा था. पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने भी दिल्‍ली में पिछले सप्‍ताह इस समिति से मुलाकात की थी. हालांकि 'गांधी परिवार' के साथ उनकी संभावित बैठक नहीं हो पाई थी. वैसे, कांग्रेस पार्टी यह स्‍पष्‍ट कर चुकी है कि पंजाब विधानसभा चुनाव में कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ही सीएम पद के लिए उसका चेहरा होंगे.