विज्ञापन
This Article is From Apr 24, 2013

कोई पुलिसकर्मी मेरे हुक्म के बगैर कुछ नहीं कर सकता : यूपी के मंत्री

यूपी/ लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अखिलेश सरकार के मंत्रियों के बेतुके बयान लगातार सामने आ रहे हैं। पहले तो कपड़ा और रेशम उद्योग मंत्री शिव कुमार बेरिया ने एक जनसभा में कहा कि उनके इलाके में थानेदार या एसडीएम की इतनी हिम्मत नहीं है कि वह उनके इशारे के बिना कुर्सी पर बैठ जाए।

उत्तर प्रदेश के मंत्री शिव कुमार बेरिया ने कहा है कि कोई पुलिसकर्मी उनके हुक्म के बगैर कुछ नहीं कर सकता और यदि कोई ऐसा करता है तो उसे 24 घंटे के अंदर बर्खास्त कर दिया जाएगा।

मंत्री ने मंगलवार को कहा, जब तक मैं आदेश नहीं देता कोई पुलिसकर्मी कुछ नहीं कर सकता। जब तक मैं बैठने का आदेश नहीं देता कोई पुलिसकर्मी बैठ नहीं सकता। वह मेरे आदेश को कैसे नहीं मान सकता। यदि पुलिसकर्मी मेरे आदेश को नहीं मानता है तो उसे पद पर एक मिनट भी रहने का अधिकार नहीं है, उसे 24 घंटे के अंदर बर्खास्त कर दिया जाएगा।

वहीं उत्तर प्रदेश के एक दूसरे मंत्री का भी बेतुका बयान सामने आया है। फतेहपुर में एक सभा में बोलते हुए पिछड़ा एवं समाज कल्याण मंत्री राममूर्ति वर्मा ने कहा कि सरकार चाहे जिसकी भी आ जाए, लेकिन वारदातें होती रहेंगी, जिन्हें कोई नहीं रोक सकता।

पिछले ही महीने यूपी के सबसे युवा सीएम अखिलेश यादव ने सत्ता में एक वर्ष पूरा किया है। 39 वर्षीय अखिलेश जब सीएम बने थे, तब उन्होंने लोगों से वादा किया था यूपी से गुंडाराज समाप्त होगा।

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) ने राज्य के विभिन्न जिलों में जनसम्पर्क अभियान के दौरान सूबे के मंत्रियों तथा वरिष्ठ नेताओं के बेतुके बयानों पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए कहा कि पार्टी नेतृत्व उन पदाधिकारियों को बुलाकर उनसे जवाब तलब करेगा।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Haryana Elections 2024 Voting Live Updates: हरियाणा चुनाव के लिए मतदान थोड़ी देर में शुरू होगा
कोई पुलिसकर्मी मेरे हुक्म के बगैर कुछ नहीं कर सकता : यूपी के मंत्री
संसद हमले में फांसी की सजा पाए अफजल गुरु का भाई भी चुनाव मैदान, इस मुद्दे पर मांग रहे हैं वोट
Next Article
संसद हमले में फांसी की सजा पाए अफजल गुरु का भाई भी चुनाव मैदान, इस मुद्दे पर मांग रहे हैं वोट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com