करीब 15 मिनट हुई शाहरुख और आर्यन खान में बातचीत, बीच में थी शीशे की दीवार, जानें- इतने दिन बाद SRK क्यों गए जेल?

कोविड महामारी की वजह से महाराष्ट्र के जेलों में कैदियों से मुलाकात पर प्रतिबंध लगा हुआ था. बुधवार को ही सरकार ने यह प्रतिबंध हटाया है. इसलिए शाहरुख खान आज सुबह ही बेटे आर्यन खान से मिलने जेल पहुंच गए.

मुंबई:

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case) मामले में फंसे आर्यन खान (Aryan Khan) से मिलने उनके पिता और बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज (गुरुवार, 21 अक्टूबर) सुबह मुंबई के आर्थर रोड जेल पहुंचे. सूत्रों ने बताया कि दोनों पिता-पुत्र के बीच करीब 15-20 मिनट बातचीत हुई. बातचीत के दौरान दोनों के बीच शीशे की दीवार थी. लिहाजा, दोनों ने इंटरकॉम के जरिए बात की. इस दौरान जेल के अधिकारी भी वहां मौजूद थे.

इससे पहले शाहरुख खान को ग्रेट टी-शर्ट और काला चश्मा पहने जेल के अंदर जाते हुए देखा गया. वो मुंह पर मास्क लगाए हुए थे. कोविड महामारी की वजह से महाराष्ट्र के जेलों में कैदियों से मुलाकात पर प्रतिबंध लगा हुआ था. बुधवार को ही सरकार ने यह प्रतिबंध हटाया है. इसलिए शाहरुख खान आज सुबह ही बेटे आर्यन खान से मिलने जेल पहुंच गए.

आर्थर रोड जेल में आर्यन से मिलने पहुंचे शाहरुख खान, पिता-बेटे के बीच थी शीशे की दीवार

मुलाकात के दौरान शाहरुख खान को किसी विशेष तरह की सुविधा नहीं दी गई. वह सामान्य नागरिक की तरह आए और बेटे से मिलकर चले गए. प्रतिबंध हटने के बाद और भी कई लोग आज अपने-अपने परिजनों से मिलने जेल पहुंचे हैं.

दोस्त के जूते में ड्रग्स था.. ये बात जानते थे आर्यन खानः मुंबई कोर्ट ने कहीं ये 10 बड़ी बातें

बता दें कि मुंबई की सेशंस कोर्ट ने कल ही आर्यन खान की जमानत याचिका नामंजूर कर दी थी. माना जा रहा है कि खान परिवार इससे सदमे में है. हालांकि, उनके वकील ने अब बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.


वीडियो: मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी केस : फिलहाल जेल में ही रहेंगे आर्यन खान, नहीं मिली जमानत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com