NCB की धरपकड़, गोवा के सबसे बड़े तस्करों में से एक टाइगर मुस्तफा गिरफ्तार

गोवा के सबसे बड़े ड्रग तस्करों में से एक टाइगर मुस्तफा को गिरफ्तार किया गया है. गोवा NCB और मुम्बई NCB के संयुक्त ऑपेरशन में यह धरपकड़ हुई है. 

NCB की धरपकड़, गोवा के सबसे बड़े तस्करों में से एक टाइगर मुस्तफा गिरफ्तार

टाइगर मुस्तफा को पकड़ने के लिए गोवा-मुंबई NCB ने जॉइंट ऑपरेशन चलाया.

मुंबई:

महाराष्ट्र में ड्रग तस्करी को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो महीनों से सख्ती बरत रहा है. ड्रग्स तस्करी के आरोप में पिछले कई महीनों में 20 से ज्यादा गिरफ्तारियां हुई हैं. ताजा गिरफ्तारी गोवा के एक बड़े ड्रग तस्कर की हुई है. गोवा के सबसे बड़े ड्रग तस्करों में से एक टाइगर मुस्तफा को गिरफ्तार किया गया है. गोवा NCB और मुम्बई NCB के संयुक्त ऑपेरशन में यह धरपकड़ हुई है. 

जानकारी है कि बड़ा ड्रग तस्कर मुस्तफा बचने के लिए एक होटल में छिप गया था. NCB अब उस होटल मालिक को भी आरोपी बनाने की जुगत में है. गोवा-मुंबई एनसीबी ने मुस्तफा को पकड़ने के लिए दो दिन तक अपना ऑपरेशन चलाया.  मुम्बई NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की अगुवाई में यह ऑपरेशन चला है.

जानकारी है कि टाइगर मुस्तफा की इलाके में दहशत थी और उसपर पहले पुलिस वालों पर भी हमला करने के आरोप हैं. इस ऑपरेशन के दौरान Meth, LSD, Cocaine , Heroine जैसे ड्रग बरामद हुए हैं.


बता दें कि इसके पहले 2 अप्रैल को बड़ी गिरफ्तारी हुई थी. एनसीबी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम के गुर्गे दानिश चिकना को राजस्थान से गिरफ्तार किया था. दानिश चिकना मुंबई में ड्रग्स की फैक्ट्री चलाता था. मुंबई एनसीबी के 2 केस में वांटेड है साथ ही मुंबई के डोंगरी थाने में भी उस पर 6 केस दर्ज हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं 25 मार्च को मुंबई के बड़े ड्रग डीलर फारुख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. उसके साथ 2 करोड़ की कीमत की ड्रग्स भी बरामद हुई थी.