यह ख़बर 11 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बेदी का नारायणसामी को करारा जवाब

खास बातें

  • केंद्रीय मंत्री नारायणसामी के किरण बेदी पर बेटी के दाखिले को लेकर की गई गड़बड़ी के आरोप के बाद किरण बेदी ने कहा कि वह इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट तक गईं थीं जहां उनके पक्ष में फैसला हुआ था।
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री नारायणसामी के किरण बेदी पर बेटी के दाखिले को लेकर की गई गड़बड़ी के आरोप के बाद किरण बेदी ने कहा कि वह इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट तक गईं थीं जहां उनके पक्ष में फैसला हुआ था।

बेदी ने कहा कि उन्होंने पूरे मामले पर अपनी किताब में विस्तार से चर्चा की है। उनका कहना है कि यदि सरकार को कोई संदेह हो तो वह जांच कराएं।

बता दें कि पीएमओ में राज्यमंत्री वी नारायणसामी ने किरण बेदी पर जवाबी हमला किया था। एक बयान में उन्होंने कहा कि किरण बेदी को निजी हमले नहीं करने चाहिए। उन्होंने याद दिलाया कि किरण बेदी के खिलाफ भी कई आरोप लगते रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नारायणसामी ने आगे कहा कि मिजोरम की आईजी रहते हुए किरण बेदी ने अपनी बेटी का मेडिकल कॉलेज में जिस तरह दाखिला कराया था उस पर कई सवाल उठे थे। सामी ने कहा कि किरण बेदी को दूसरों पर आरोप लगाते हुए सावधान रहना चाहिए। किरण बेदी ने प्रधानमंत्री की तुलना धृतराष्ट्र से की थी।