नारदा मामला: CBI के पास नहीं पहुंचे तृणमूल विधायक इकबाल अहमद

तृणमूल कांग्रेस के विधायक को सीबीआई ने आठ जून को सम्मन किया था. उन्होंने पहले इसकी पुष्टि की थी कि वह शनिवार को पूछताछ के लिए उपलब्ध होंगे. उनके वकील शनिवार को निजाम पैलेस स्थित सीबीआई कार्यालय पहुंचे और अहमद का पत्र का सौंपा जिसमें उन्होंने सीबीआई से और समय की मांग की है.

नारदा मामला: CBI के पास नहीं पहुंचे तृणमूल विधायक इकबाल अहमद

सीबीआई दफ्तर की प्रतीकात्मक तस्वीर.

खास बातें

  • तृणमूल कांग्रेस के नेता इकबाल अहमद को CBI के समक्ष होना था पेश
  • इकबाल अहमद ने सीबीआई से और समय की मांग की है
  • कलकत्ता उच्च न्यायालय ने दिए हैं मामले में जांच के आदेश
कोलाकाता:

तृणमूल कांग्रेस के नेता इकबाल अहमद आज नारदा स्टिंग मामले में 'खराब सेहत' का हवाला देते हुए पूछताछ के लिए सीबीआई के समक्ष पेश नहीं हुए. उन्होंने जांच एंजेसी से और समय की मांग की. तृणमूल कांग्रेस के विधायक को सीबीआई ने आठ जून को सम्मन किया था. उन्होंने पहले इसकी पुष्टि की थी कि वह शनिवार को पूछताछ के लिए उपलब्ध होंगे. उनके वकील शनिवार को निजाम पैलेस स्थित सीबीआई कार्यालय पहुंचे और अहमद का पत्र का सौंपा जिसमें उन्होंने सीबीआई से और समय की मांग की है.
 
उनके वकील ने कहा, 'वह बहुत बीमार हैं और रमजान का महीना चल रहा है. ऐसे में उन्होंने सीबीआई से और समय की मांग की है. जब वह ठीक हो जाएंगे तो वह पूछताछ के लिए आएंगे.' सीबीआई अधिकारियों ने कहा कि उन्हें अहमद का पत्र मिला है लेकिन उन्होंने मामले पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.
 
कलकत्ता उच्च न्यायालय ने मार्च महीने में नारदा स्टिंग मामले में सीबीआई द्वारा शुरूआती जांच का आदेश दिया था.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com