विज्ञापन
This Article is From Oct 05, 2020

सुशांत राजपूत केस : AIIMS पैनल की रिपोर्ट पर बोले मुंबई पुलिस कमिश्नर, सच हमेशा सामने आता है

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की मौत के मामले में मुंबई पुलिस आयुक्त (Mumbai police commissioner) परमबीर सिंह ने एक वीडियो इंटरव्यू में कहा है कि सच तो सामने आता है, मामले में जो सच था वो सामने आ गया. मुंबई पुलिस का रुख सही साबित हुआ है.

मुंबई पुलिस कमिश्नर परबमीर सिंह ने सुशांत मामले में एम्स रिपोर्ट पर दी प्रतिक्रिया

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की मौत के मामले में एम्स की रिपोर्ट (AIIMS report) आने के बाद मुंबई पुलिस का रुख भी मुखर हो गया है. मुंबई पुलिस आयुक्त (Mumbai police commissioner) परमबीर सिंह ने एक वीडियो इंटरव्यू में कहा है कि सच तो सामने आता है. मुंबई पुलिस का रुख सही साबित हुआ है.

परमबीर सिंह ने कहा कि हमें जांच को लेकर पहले भी कोई तनाव नहीं था. ADR की जांच की जा रही थी. फिर मामला सीबीआई को दे दिया गया, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस की जांच की तारीफ की थी. सुप्रीम कोर्ट ने तब भी साफ कहा था अगर मुंबई पुलिस की जांच में कुछ मिलता है तो सीबीआई उसकी जांच करेगी। एम्स की रिपोर्ट से साबित होता है कि मुंबई पुलिस पेशेवर तरीके से तहकीकात कर रही थी. मामले में जो सच था वो सामने आ गया.

कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने भी अपने काम को बखूबी अंजाम दिया था.Mumbai Police chief ने कहा कि एम्स की रिपोर्ट ने हमारी जांच पर मुहर लगाई है. लोगों ने रिपोर्ट को देखे बिना निहित स्वार्थ के चलते मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाए थे. एम्स के मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता ने खुदकुशी की थी. रिपोर्ट में हत्या की किसी भी आशंका को खारिज किया गया है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. अदालती आदेश के बाद सीबीआई ने जांच हाथ में ली थी. CBI ने बिहार पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर को आधार बनाया था, जिसमें अभिनेता की लिव इन पार्टनर रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया था. हालांकि ड्र्ग्स का एंगल सामने आने के बाद एनसीबी रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक और एक दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस मामले में कई दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह समेत तमाम अभिनेत्रियों से भी सवाल-जवाब हो चुके हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
500 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में रिया चक्रवर्ती, भारती और उनके पति को नोटिस
सुशांत राजपूत केस : AIIMS पैनल की रिपोर्ट पर बोले मुंबई पुलिस कमिश्नर, सच हमेशा सामने आता है
सोमनाथ मंदिर के पास बुलडोजर चलाने का मामला पहुंचा SC, अवमानना याचिका दाखिल
Next Article
सोमनाथ मंदिर के पास बुलडोजर चलाने का मामला पहुंचा SC, अवमानना याचिका दाखिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com