मां को कपड़े से बांधकर घसीटा, पीटा और पंखे से लटकाकर बेटी से वीडियो बनवाता था, अब गिरफ्तार

मां को कपड़े से बांधकर घसीटा, पीटा और पंखे से लटकाकर बेटी से वीडियो बनवाता था, अब गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • मां को पंखे से उलटा लटकाता था यह शख्स
  • बेटा, बहू और पोती को किया गया है गिरफ्तार
  • बेटे का कहना है कि वह मां के साथ खेल रहा था
मुंबई:

वह अपनी सगी मां को कपड़े से बांधकर न सिर्फ मुंह बंद करता, बल्कि जमीन पर घसीटता और पंखे से उल्टा लटकाता भी था. इतने पर भी मन नहीं भरता तो मां को पीटता और अपनी बेटी से जुल्म का वीडियो भी बनवाता था. तकरीबन 3 साल से बूढ़ी मां अपने ही बेटे का जुल्म सह रही थी, लेकिन एक दिन वह वीडियो वीमेन रेस्पेक्ट फाउंडेशन की अध्यक्षा सुंदरी ठाकुर के हाथ लग गया और बेटे का पाप का घड़ा भर गया. डीएन नगर पुलिस ने वीडियो देखने के बाद आईपीसी की धारा  354, 342, 336, 506(2),504 और  34 के तहत मामला दर्ज कर उस जालिम बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

डीएन नगर पुलिस के थाना इंचार्ज धनाजी नलावड़े के मुताबिक, हमने बेटा, बहू और पोती तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी को रिमांड के लिए अदालत में पेश किया जाएगा.

पुलिस के मुताबिक, जुल्म का वीडियो सामने आने के बाद बेटे का कहना है कि वह मां के साथ खेल रहा था. मां ने भी किसी भी तरह की शिकायत देने से इनकार किया, वह ठीक से बोल भी नहीं पाती.

पुलिस ने एनजीओ की अध्यक्षा सुंदरी ठाकुर की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. सुंदरी ठाकुर के मुताबिक, यह वीडियो उन्हें किसी और से मिला था. वीडियो देखने के बाद उनके रोंगटे खड़े हो गए. भला कोई बेटा कैसे अपनी मां पर इतना जुल्म कर सकता है. इससे तो अच्छा है कि कोई बेटा पैदा ही ना हो.

आरोपी बेटे का नाम सुरेंद्र सत्तारसिंह वैध है. अंधेरी के डीएन नगर में वह अपने परिवार के साथ रहता है और बूढ़े माता-पिता अलग रहते हैं. तीन महीने पहले मां जब घर में बेटे से मिलने आई थी तब उसके साथ बेटे और बहू ने मिलकर यह अमानवीय अत्याचार किया और वीडियो भी बनाया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com