Mumbai: डिलीवरी ब्वॉय ने शिवसैनिकों पर लगाया मारपीट का आरोप, घंटों बाद पुलिस ने दर्ज की FIR

मुंबई में अमेजन के डिलीवरी ब्वॉय ने शिवसैनिकों पर मारपीट का आरोप लगाया है. मारपीट में घायल डिलीवरी ब्वॉय की बहन ने पुलिस पर शिकायत दर्ज करने में देरी का भी आरोप लगाया है.

Mumbai: डिलीवरी ब्वॉय ने शिवसैनिकों पर लगाया मारपीट का आरोप, घंटों बाद पुलिस ने दर्ज की FIR

मुंबई में अमेजन के डिलीवरी ब्वॉय के साथ मारपीट.

मुंबई:

मुंबई में एक डिलीवरी ब्वॉय ने शिवसैनिकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. डिलीवरी ब्वॉय ने शिवसैनिकों पर मारपीट का आरोप लगाया है. पीड़ित की बहन का आरोप है कि पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई के बजाय मामले में शिकायत के घंटों की देरी के बाद FIR दर्ज की. मामले की जांच में जुटे पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित पक्ष की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है. 

मुंबई के समता नगर थाना क्षेत्र में यह मामला प्रकाश में आया है. मुंबई के कांदिवली पूर्व में अमेजन के डिलीवरी ब्वॉय के साथ शिवसैनिकों ने मारपीट की है. मारपीट में घायल डिलीवरी ब्वॉय राहुल शर्मा को सिर में 6 टांके लगे हैं.


वहीं, राहुल की बहन ने आरोप लगाया है कि 5 घंटे के इंतजार के बाद समता नगर पुलिस ने उनकी शिकायत सुनी और आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज की. FIR में संजय मांजरे, विजय निनावे, भाऊ नचनकर और अन्य को आरोपी बनाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कांदीवली पूर्व पोइसर में रहने वाले शिकायतकर्ता राहुल शर्मा  के मुताबिक मंगलवार दोपहर को वह अमेजन से आर्डर लेकर जा रहा था. रास्ते में बारिश होने लगी तो वह पोइसर शिवाजी मैदान शिवसेना शाखा के बाहर छत के नीचे खड़ा हो गया. तब चंद्रकांत निनावे ने उसके आर्डर के सामान पर पैर रख दिया. राहुल ने जब उन्हें टोका तो चंद्रकांत के साथ दूसरे शिवसैनिकों ने डंडे से उसकी पिटाई कर दी.