मुंबई : मांसाहारी खान-पान से नाराज़ सोसायटी के लोगों ने इस अभिनेता के साथ की बदसलूकी

मुंबई:

मुंबई की एक हाउसिंग सोसायटी में शाकाहारी बनाम मांसाहारी का मुद्दा पहले प्रांत के झगड़े में बदला और अब इस पर सियासत होने लगी है। मुंबई के दहिसर इलाके में स्थित इस बिल्डिंग के सदस्यों के ख़िलाफ एमएनएस, शिवसेना जैसे दल अब कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

जिनके घर पर कथित हमला हुआ वो मशहूर मराठी अभिनेता निर्देशक गोविंद चव्हाण का है। चव्हाण का आरोप है कि सोसायटी के लोग उनके मांसाहारी खान-पान से तंग आकर झगड़ने पर आमादा हो गए। गुरुवार रात उनके घर के दरवाज़े को ना सिर्फ ज़ोर-ज़ोर से पीटा गया बल्कि कई लोगों ने उनके दरवाज़े पर अंडे फेंके और उनके परिजनों से बदसलूकी की।

चव्हाण का कहना है, 'मेरी बिल्डिंग में ज्यादातर गुजराती और मारवाड़ी हैं, वो चाहते हैं कि हम अपना घर बेचकर कहीं और शिफ्ट हो जाएं क्योंकि हम नॉन-वेज खाते हैं। पिछले 6 महीनों से हम ये भुगत रहे हैं, कई बार सोसायटी के लोगों ने मुझे झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश की है।' जबकि सोसायटी के लोगों का कहना है कि पहले चव्हाण के घर से लोगों ने सोसायटी की पार्टी में मछली का पानी फेंका और उनके साथ गाली-गलौच की।

पूरा मामला सोसायटी के नियमों से जुड़ा है, इसे जबरन प्रांतीय रंग देने की कोशिश की जा रही है। मामले में शुक्रवार को नीतेश राणे के स्वाभिमान संगठन और एमएनएस ने अपना झंडा बुलंद कर दिया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोसायटी की आपसी लड़ाई में सत्ताधारी शिवसेना भी कूद पड़ी है, मांग है सोसायटी के लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो। पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान को दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।