मुंबई फ्री-वे एक्सीडेंट की आरोपी वकील ने की थी पैसे देकर मामला रफा दफा करने की कोशिश

मुंबई फ्री-वे एक्सीडेंट की आरोपी वकील ने की थी पैसे देकर मामला रफा दफा करने की कोशिश

मुंबई:

फ्री वे एक्सीडेंट की आरोपी वकील जाह्नवी गडकर के बारे में एक और खुलासा हुआ है। पीड़ित साबूवाला परिवार और चश्मदीदों ने आरोप लगाया है कि एक्सीडेंट के बाद पैसे देकर मामले को रफा - दफा करने की कोशिश की थी।

हादसे के चश्मदीद हसन खान ने एनडीटीवी को बताया कि जाह्नवी ने वहां मौजूद लोगों से कहा कि इलाज के लिए जितने पैसे चाहिए मैं दे दूंगी। मुझे कुछ मत करो।

इस बीच यह भी पता चल रहा है कि जाह्नवी पुलिस को भी पूरा सच नहीं बता रही है। आरसीएफ पुलिस को दिए बयान में जाह्नवी ने बताया था कि सोमवार की रात होटल मरीन प्लाजा से निकलने के बाद वह दो घंटे अपनी कार में बैठी रही उसके बाद घर जाने के लिए निकली। जबकि पुलिस जांच में पता चला है कि 2 घंटे वह कार में ना बैठकर कालाघोड़ा पर स्थित आईरिश हाउस पब में थी। पुलिस को शक है कि जाह्नवी ने वहां फिर से शराब पी थी।

इस बीच जान्हवी के खून की जांच रिपोर्ट मे तय सीमा से 4 गुना अधिक अलकोहल की मात्रा पाई गई है। लेकिन ये गुत्थी अब भी बनी हुई है कि जाह्नवी फ्री वे पर गलत दिशा में कहां से चढ़ी?
हालांकि पुलिस को दिए बयान में उसने बताया है कि वह पी डिमेलो रोड जंक्शन से ही गलत दिशा में बढ़ गई थी, लेकिन पुलिस को यकीन नहीं हो रहा है।

इस बीच अदालत ने पुलिस की मांग के बावजूद जाह्ववी की पुलिस हिरासत बढ़ाने से मना कर दिया और उसे 26 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस ने हिरासत बढ़ाने के लिए गुहार तो लगाई लेकिन उसकी दलील हवा हवाई निकली। जब अदालत ने पूछा कि अब तक की जांच में क्या मिला है ये पुलिस डायरी में क्यों नहीं दर्ज है?
जिस बात की सत्यता जानने के लिए पुलिस हिरासत मांगी जा रही है, वह कहां से पता चली इसका जिक्र क्यों नहीं है?
पुलिस के पास इन सवालों का कोई जवाब नहीं था।

अदालत में जाह्नवी के वकील महेश सबनीस की दलील ज्यादा दमदार निकली। सबनीस ने कहा कि उनकी मुवक्कील आरोपी हैं लेकिन साथ में पीड़ित भी हैं उसे भी चोट आई है। उसे इलाज की जरूरत है, फिर भी वह 4 दिन से पुलिस हिरासत में हैं और जांच  में पुलिस की मदद भी कर रही हैं। वह पुलिस को पुरी बात बता चुकी है अब उसकी हिरासत की कोई जरूरत नहीं है। फिर भी पुलिस अधूरी जांच का बहाना बनाकर अदालत को गुमराह कर रही है।

न्यायिक हिरासत मिलने के बाद जाह्नवी के वकील ने जमानत के लिए अर्जी दी जिस पर सुनवाई सोमवार यानी 15 जून को होनी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप को हता दें कि गैरइरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार जाह्नवी ने सोमवार रात अपनी ऑडी कार से टैक्सी को इतनी जोरदार टक्कर मारी थी कि उसमे सवार दो लोगों की मौत हो गई।