यह ख़बर 03 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

राणे के बेटे ने कहा, मोदी को चाहने वाले गुजरात चले जाएं

खास बातें

  • नीतेश राणे ने कहा कि उनका बयान सभी गुजरातियों के खिलाफ नहीं था लेकिन गुजरात के उन लोगों के बारे में दिया गया है जो यहां रहकर भी महसूस करते हैं कि नरेंद्र मोदी के शासनकाल में गुजरात में महाराष्ट्र से ज्यादा विकास हो रहा है।
मुंबई:

मुंबई में रहने वाले गुजरातियों के बारे में अपने बयान को लेकर आलोचनाओं का शिकार हुए स्वाभिमान संगठन के अध्यक्ष नीतेश राणे ने कहा कि उनका बयान सभी गुजरातियों के खिलाफ नहीं था लेकिन गुजरात के उन लोगों के बारे में दिया गया है जो यहां रहकर भी महसूस करते हैं कि नरेंद्र मोदी के शासनकाल में गुजरात में महाराष्ट्र से ज्यादा विकास हो रहा है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नारायण राणे के बेटे नीतेश ने कहा कि उनका बयान उन लोगों के संबंध में है जिन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के मॉडल की तरफदारी की है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीतेश ने कहा, ‘मैंने केवल यह कहा था कि जिन लोगों को लगता है कि मोदी अच्छा काम कर रहे हैं वे वहां जा सकते हैं।’ उन्होंने कहा, ‘मैंने राजनीतिक रुख जताया है। मैंने स्पष्ट कहा है कि मुंबई में रहने वाले जिन लोगों को लगता है कि गुजरात महाराष्ट्र से ज्यादा विकास कर रहा है या जिन्हें लगता है कि मोदी हमसे ज्यादा गुजरात का विकास कर रहे हैं, वे वहां क्यों नहीं चले जाते।’ नीतेश ने कहा, ‘मैंने यह नहीं कहा कि सभी गुजराती ऐसे हैं। मैंने यह नहीं कहा था कि हम गुजरातियों को महाराष्ट्र से बाहर निकाल देंगे।’