यह ख़बर 07 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

भाजपा के विज्ञापन में मोदी को बना दिया गया भगवान कृष्ण

खास बातें

  • गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को शुक्रवार को एक स्थानीय अखबार में प्रकाशित भाजपा के इश्तहार में भगवान कृष्ण के स्वरूप में प्रदर्शित किया गया है जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है।
राजकोट:

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को शुक्रवार को एक स्थानीय अखबार में प्रकाशित भाजपा के इश्तहार में भगवान कृष्ण के स्वरूप में प्रदर्शित किया गया है जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

भाजपा के अमरेली जिला इकाई के अध्यक्ष भरत कामदार ने विज्ञापन दिया है, जिसकी कांग्रेस ने कड़ी आलोचना की है और उसने आरोप लगाया कि मोदी ने चुनावों में जीतने के लिए यह उपाय अपनाया है। उल्लेखनीय है कि गुजरात में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

विज्ञापन में गुजरात भाजपा के अध्यक्ष आरसी फलदू को अजरुन के तौर पर और पार्टी नेताओं विजय रूपानी, पुरषोत्तम रूपाला तथा आईके जडेजा को अन्य पांडवों के तौर पर प्रदर्शित किया गया है। भाजपा की किसान यात्रा के प्रचार के तहत विज्ञापन प्रकाशित किया गया है और इसे एक क्षेत्रीय अखबार के सौराष्ट्र संस्करण में आज देखा गया। मोदी आज शाम यहां यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे जिसका नेतृत्व फलदू करेंगे।

फलदू ने कल मीडियाकर्मियों से कहा था कि यात्रा का उद्देश्य सौराष्ट्र क्षेत्र के किसानों के बीच कृषि उत्पादों की गुणवत्ता और मात्रा में इजाफा करने के तरीके अपनाने के बारे में जागरुकता लाना है। उन्होंने कहा कि यात्रा में संप्रग सरकार की किसान विरोधी नीतियों को भी उजागर किया जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांग्रेस के नेता नरहरि अमीन ने कहा, 'नरेंद्र मोदी केवल लोगों को मूर्ख बना रहे हैं । वह ऐसा केवल चुनाव जीतने के लिये कर रहे हैं। उन्होंने अभी खुद को कृष्ण बताया है और आगे वह राम, रहीम बनेंगे।'