UPSC परीक्षा में #RahulModi हुए कामयाब तो बने रोचक Memes, एक यूजर ने कहा,'मर्जर ऑफ द सेंचुरी'

मंगलवार को एक सफल उम्मीदवार का नाम चर्चा का विषय रहा, उसका नाम ऐसा था जो देश के दो प्रमुख नेताओं-कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से किसी न किसी रूप में संबंधित था.

UPSC परीक्षा में #RahulModi हुए कामयाब तो बने रोचक Memes, एक यूजर ने कहा,'मर्जर ऑफ द सेंचुरी'

Rahul Modi का नाम मंगलवार को ट्विटर पर छाया रहा

खास बातें

  • राहुल मोदी ने UPSC परीक्षा में 420वां स्‍थान हासिल किया
  • यह नाम कुछ ऐसा था कि ट्विटर का टॉप ट्रेंड बन गया
  • सोशल मीडिया पर इस मामले में नजर आई लोगों की क्रिएटिविटी
नई दिल्ली:

सिविल सेवा परीक्षा (Civil Services Exam)में कामयाबी हासिल करना कोई हंसी-खेल नहीं है,इसके लिए बेहद कठिन परिश्रम और अनुशासन की जरूरत होती है. लेकिन ट्विटर (Twitter) के बारे में क्‍या कहें, इसे यूज करने वाले तो हर कही विनोद, हास-परिहास तलाश ही लेते हैं. मंगलवार को एक सफल उम्मीदवार का नाम चर्चा का विषय रहा, उसका नाम ऐसा था जो देश के दो प्रमुख नेताओं-कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से किसी न किसी रूप में संबंधित था. राहुल मोदी नाम के उम्‍मीदवार ने UPSC परीक्षा में 420वां स्‍थान हासिल किया है. इस उम्‍मीदवार का नाम (Rahul Modi)कुछ ऐसा था कि ट्विटर का टॉप ट्रेंड बन गया. एक ट्विटर यूजर (Twitter user) ने तो इसे मर्जर ऑफ द सेंचुरी करार दिया. नजर डालते हैं राहुल मोदी (#RahulModi) को लेकर सामने आए Memes और लोगों की क्रिएटिविटी पर..

Exclusive: UPSC में टॉप करने वाले प्रदीप सिंह ने बताई सफलता के पीछे की कहानी


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राहुल मोदी के अलावा सिविल सेवा परीक्षा 2019 में टॉप करने वाले प्रदीप सिंह भी ट्विटर पर ट्रेंड करते रहे.मुरथल विश्विद्यालय से कम्प्यूटर साइंस में B Tech करने वाले प्रदीप ने NDTV को बताया कि सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी करते समय पकिन बातों का मुख्य तौर पर ध्यान रखना चाहिए. प्रदीप बताते हैं कि प्री लिम्स, मेन्स और इंटरव्यू, तीनों ही चीज़ अपने आप में बिल्कुल अलग-अलग हैं, इसीलिए तीनों की तैयारी भी बिल्कुल अलग-अलग तरीके से की जानी चाहिए.