"किसी भी सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हूँ" - मेहर तरार

मेहर तरार, पाकिस्तानी पत्रकार

इस्लामाबाद, नई दिल्ली:

पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर और उनकी पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के बाद विवाद के केंद्र में रहीं पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार ने आज कहा कि वह इस मुद्दे पर किसी भी सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हैं।

46 वर्षीय तरार ने एक भारतीय टीवी चैनल पर कहा, "यदि वे मुझसे कुछ भी पूछना चाहते हैं...या वे जो भी सोचते हैं और उन सवालों पर जो भी जवाब चाहते हैं...उनका मैं जवाब दे सकती हूं।"

थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मृत्यु से जुड़ी मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर दिल्ली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है, जिसके एक दिन बाद तरार का यह बयान आया है। मेडिकल रिपोर्ट में ये कहा गया है कि सुनंदा पुष्कर की मौत ज़हर से हुई।

थरूर की पत्नी सुनंदा ने अपनी मृत्यु से पहले तरार पर आईएसआई का एजेंट होने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि उन्हें सुनंदा के ट्वीट का जवाब नहीं देना चाहिए था।

सुनंदा ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने पति के अकाउंट से भेजे गए कुछ निजी संदेशों जिन्हें कथित तौर पर तरार ने थरूर को भेजे थे, का हवाला देते हुए आरोप लगाया था कि तरार उनके पति पर नजर रख रही हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनंदा पुष्कर दक्षिणी दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में पिछले साल 17 जनवरी की रात मृत पाई गईं थीं। एक दिन पहले ही थरूर के साथ तरार के कथित संबंधों को लेकर उनकी तरार के साथ ट्विटर पर बहस हुई थी।