CCTV में कैद : मथुरा में 17-वर्षीय लड़की को शोहदों ने छेड़ा, घर की दूसरी मंजिल से फेंका

किशोरी के पिता ने एफआईआर में तीन लोगों का नाम लिया है. सभी आरोपी  किशोरी के परिवार के नजदीक के ही मोहल्ले के हैं. पिता ने ये भी बताया कि तीनों युवती का कुछ महीने से पीछा कर रहे थे.

CCTV में कैद : मथुरा में 17-वर्षीय लड़की को शोहदों ने छेड़ा, घर की दूसरी मंजिल से फेंका

यूपी के मथुरा में मनचलों ने लड़की को दूसरी मंजिल से फेंका

लखनऊ:

यूपी के मथुरा में CCTV फुटेज में एक 17 साल की लड़की सड़क पर गिरती हुई दिखाई दी. लड़की को कथित तौर पर तीन लोगों ने दूसरी मंजिल की बालकनी से फेंक दिया था. ये तीनों पहले भी नाबालिग से छेड़छाड़ कर चुके हैं. 25 सेकेंड के फुटेज में एक युवक को सड़क से जाते दिखाया गया है. दो लोगों के मौके से भागने के तुरंत बाद कुछ राहगीरों को उनकी ओर दौड़ते देखा जा सकता है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक- इस हमले में युवती बाल-बाल बच गई, लेकिन उसकी रीढ़ की हड्डी बुरी तरह जख्मी है और वह अस्पताल में भर्ती है. किशोरी के पिता ने एफआईआर में तीन लोगों का नाम लिया है. सभी आरोपी  किशोरी के परिवार के नजदीक के ही मोहल्ले के हैं. पिता ने ये भी बताया कि तीनों युवती का कुछ महीने से पीछा कर रहे थे.

यूपी का हाल: लखीमपुर में 8 साल की बच्ची की गन्ने के खेत में मिली लाश, हमीरपुर में छात्रा ने की आत्महत्या

पिता ने अपनी शिकायत में ये भी कहा कि सोमवार की रात एक शख्स का फोन आया, जिसमें उसने मेरी बेटी से बात करने के लिए कहा. जब पिता ने मना किया तो गालीगलौच शुरू कर दी. 


रात करीब 8 बजे तीन लोग घर में घुसे और पहले किशोरी के साथ प्रताड़ित किया और फिर उसे ले जाने का प्रयास किया. परिजनों ने शोर मचाना शुरू किया तो आरोपियों ने लड़की को दूसरी मंजिल से फेंक दिया. आरोपियों ने जब घर में प्रवेश किया तो वे सीसीटीवी में कैद हो गए. मथुरा के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी चंदा ने कहा कि हमने प्राथमिकी दर्ज की है और दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हम मामले की जांच कर रहे हैं और सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यूपी से लगातार ऐसी घटनाएं सुनने को मिल रही है. मंगलवार को लखीमपुर खीरी में 8 साल की बच्ची की गन्ने के खेत से लाश मिली थी. वहीं हमीरपुर के एक गांव में आरोप है कि डीजे बजा रहे कुछ युवकों ने वहां से गुजरात की एक लड़की को जबरदस्ती नचवाना चाहा. लड़की किसी तरह उनसे जान बचाकर कर भागी. बाद में भी वे उससे छेड़खानी करने लगे, जिससे तंग आकर उसने खुदकुशी कर ली. बहराइच में डेढ़ साल की बच्ची से भी रेप की घटना सामने आई है.