PM मोदी आज फिर करेंगे 'मन की बात', 74वें एपिसोड में टीकाकरण समेत इन मुद्दों का कर सकते हैं जिक्र

Mann Ki Baat" and "PM Modi: माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री कोरोना वायरस संक्रमण पर लोगों से फिर संयम बरतने और वैक्सीनेशन पर बात कर सकते हैं क्योंकि देशभर के कई हिस्सों में कोरोना संक्रमण के मामले फिर से बढ़ने लगे है.

PM मोदी आज फिर करेंगे 'मन की बात', 74वें एपिसोड में टीकाकरण समेत इन मुद्दों का कर सकते हैं जिक्र

Mann Ki Baat: PM Modi आज अपने मासिक कार्यक्रम 'मन की बात' आकाशवाणी पर करेंगे. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज फिर 'मन की बात' (Mann Ki Baat) करेंगे. उनका यह मासिक कार्यक्रम सुबह 11 बजे आकाशवाणी के सभी केंद्रों से प्रसारित किया जाएगा. यह उनके लोकप्रिय कार्यक्रम का 74वां संस्करण होगा. इस महीने की शुरुआत में ही पीएम मोदी ने ट्विटर पर लोगों से इस एपिसोड के लिए मन की बात कार्यक्रम में अलग-अलग विषयों पर सुझाव मांगे थे.

प्रधानमंत्री ने एक दिन पहले ही यानी शनिवार को ही ट्वीट कर जानकारी दी थी कि आज सुबह 11 बजे वह मन की बात आकाशवाणी पर करेंगे. इसे ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन के सभी चैनलों पर सुना जा सकता है. इसका प्रसारण क्षेत्रीय भाषाओं में भी होता है. उन्होंने लिखा था, "कल सुबह 11 बजे सुनें 'मन की बात' कार्यक्रम"

भारत का पहला 'टॉय फेयर' शुरू, PM बोले- खिलौनों में प्लास्टिक की जगह इको-फ्रेंडली मटेरियल का करें इस्तेमाल

माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री कोरोना वायरस संक्रमण पर लोगों से फिर संयम बरतने और वैक्सीनेशन पर बात कर सकते हैं क्योंकि देशभर के कई हिस्सों में कोरोना संक्रमण के मामले फिर से बढ़ने लगे है. वहीं सोमवार से देशभर में कोविड टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू होने जा रहा है. प्रधानमंत्री छात्रों से आगामी परीक्षा के बारे में भी बात कर सकते हैं. देश में किसान आंदोलन जारी है, इसलिए उस पर भी पीएम कुछ बात कर सकते हैं.


व्यवसाय करना सरकार का काम नहीं, उसका ध्यान जन कल्याण पर होना चाहिए : पीएम मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'मन की बात' का प्रसारण आकाशवाणी समाचार की वेबसाइट www.newsonair.com पर भी होता है. इसके अलावा सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनल पर भी यह उपलब्ध होगा.