यूपी के बहराइच में मगरमच्छ से आंधे घंटे तक लड़ता रहता अधेड़, हालत गंभीर

यूपी के बहराइच में मगरमच्छ से आंधे घंटे तक लड़ता रहता अधेड़, हालत गंभीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

बहराइच:

नाला पार कर खेत जा रहे एक अधेड़ किसान पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया. खुद को बचाने के लिए किसान ने मगरमच्छ से आधे घंटे तक संघर्ष किया. किसान की चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे और उसे बचा लिया.

मगरमच्छ के हमले में घायल किसान को सीएचसी मिहींपुरवा से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. कतर्नियाघाट संरक्षित वन क्षेत्र के मोतीपुर रेंज अंतर्गत गुलालपुरवा गांव बरसाती नाले के पास बसा हुआ है. इस नाले को पार कर गांव के लोग अपने खेत तक पहुंचते हैं. ऐसे ही 55 वर्षीय किशोरी प्रसाद धान के खेत की रखवाली के लिए जब नाला पार कर खेत को जा रहे थे, तभी नाले के बीच में पहुंचते ही अचानक मगरमच्छ ने उन पर हमला कर दिया.

किसान ने खुद को बचाने के लिए हाथ से मगरमच्छ पर हमला किया तो उसने हाथ को भी चबा लिया. लगभग 30 मिनट तक किशोरी प्रसाद मगरमच्छ से संघर्ष करते हुए चीखते रहे.

ग्रामीणों के पहुंचने पर किसी तरह किशोरी प्रसाद को मगरमच्छ के चंगुल से बचाया जा सका. लेकिन हमले में उनका हाथ, पैर लहूलुहान हो गया. आनन फानन में उन्हें सीएचसी मिहींपुरवा पहुंचाया गया. वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com