दिल्ली से महज 80 किलोमीटर दूर पलवल में मवेशी चोरी के शक में शख्स की पीट-पीट कर हत्या

हरियाणा के पलवल में बहरोला गांव में पशु चोरी करने के आरोप में एक शख्स की हत्या का मामला सामने आया है.

दिल्ली से महज 80 किलोमीटर दूर पलवल में मवेशी चोरी के शक में शख्स की पीट-पीट कर हत्या

हरियाणा के पलवल में शख्स की हत्या

खास बातें

  • दो लोग घटनास्थल से भागने में सफल रहे
  • तीन सगे भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू
  • पुलिस मारे गए शख्‍स की पहचान कराने में जुटी है
नई दिल्ली:

हरियाणा के पलवल में बहरोला गांव में पशु / मवेशी चोरी करने के आरोप में एक शख्स की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने पशु चोरी करने आए शख्स की हाथ-पैर बांधकर मारपीट की. मारपीट में उस शख्स को इतनी चोटें आईं जिससे उसकी मौत हो गई. बता दें कि यह मवेशी चोरी के शक में शख्स की हत्या देश की राजधानी दिल्ली से महज 80 किलोमीटर की दूरी पर हुई है. 

झारखंड : विक्षिप्त ने तीन लोगों की हत्या की, गांव वालों ने पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस का कहना है कि आरोपी शख्स को तीन लोगों ने हाथ-पैर बांधकर खूब मारा. बताया जा रहा है कि मृतक शख्स दो अन्य लोगों के साथ मवेशी चोरी करने आया था, मगर दो लोग घटनास्थल से भागने में सफल रहे. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान व पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. 

कर्नाटक में बच्चा चोरी की अफवाह ने ली इंजीनियर की जान, वाट्सएप ग्रुप के एडमिन समेत 32 गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में तीन सगे भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की रात में चोर बहरोला गांव के एक घर में भैसों को चोरी करने के लिए आया. परिवार के लोगों ने उसे पकड़कर बांध दिया और उसे खूब मारा, जिससे चोर की मौत हो गई.

झारखंड के गोड्डा में कैसे हुई मवेशी चोरी के नाम पर दो लोगों की हत्या, 10 बातें

पुलिस के मुताबिक, मृत व्यक्ति के बांए हाथ व गले पर कट के निशान और शरीर पर चोटों के निशान थे. जांच अधिकारी के मुताबिक, जब इस बारे में पुछताछ की तो पता चला है कि श्रद्धाराम के बेटे बीर, प्रकाश व राम किशन के घर भैंस चोरी करने आए चोर की उन्होंने पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस उक्त आरोपियों के खिलाफ गैर इरादन हत्या का मामला दर्ज कर शव की पहचान कराने में जुटी हुई थी.

VIDEO: प्राइम टाइम : कौन और क्यों उकसा रहा है इस भीड़ को?


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com