विज्ञापन
This Article is From Nov 11, 2021

दिल्ली : पीछा करने का विरोध करने पर व्यक्ति ने महिला पर ब्लेड से हमला किया

अपने एक परिचित द्वारा कथित तौर पर पीछा करने और शादी के लिए दबाव बनाने का प्रतिरोध करने पर यहां 30 वर्षीय एक शादीशुदा महिला पर ब्लेड से हमला कर दिया गया. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

दिल्ली : पीछा करने का विरोध करने पर व्यक्ति ने महिला पर ब्लेड से हमला किया
पुलिस ने बताया कि महिला को आरोपी काफी समय से परेशान कर रहा था
नई दिल्ली :

अपने एक परिचित द्वारा कथित तौर पर पीछा करने और शादी के लिए दबाव बनाने का प्रतिरोध करने पर यहां 30 वर्षीय एक शादीशुदा महिला पर ब्लेड से हमला कर दिया गया. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.उन्होंने बताया कि 21 वर्षीय आरोपी, सुशील उर्फ पोंटा वजीराबाद इलाके का रहने वाला है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि महिला को आरोपी काफी समय से परेशान कर रहा था और छेड़खानी का विरोध करने पर महिला को नुकसान भी पहुंचा चुका था, लेकिन महिला ने कभी पुलिस से संपर्क नहीं किया था. उन्होंने बताया कि हमले की घटना मंगलवार को उत्तरी दिल्ली (North Delhi) में तिमारपुर (Timarpur) के नेहरू विहार इलाके में हुई.

पुलिस के मुताबिक महिला अपने दो बच्चों को ट्यूशन कक्षा के लिए छोड़ने नेहरू विहार आई थी, तभी मोटरसाइकिल पर सवार आरोपी ने उसे रोक लिया और उससे नजदीक के इलाके में साथ चलने के लिए धमकाने लगा.

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बुरे अंजाम के डर से महिला उस व्यक्ति के साथ सुनसान स्थान पर गई, जहां पर आरोपी ने उसकी गर्दन पर ब्लेड से हमला किया. उन्होंने बताया कि इसके बाद जब महिला ने शोर मचाया तो आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गया और पीड़िता का मोबाइल फोन भी ले गया ताकि वह पुलिस से संपर्क नहीं कर सके.

अधिकारी ने बताया कि महिला जब मदद के लिए गुहार लगा रही थी, तभी पुलिस की गश्ती टीम इलाके में पहुंची और तत्काल महिला को अस्पताल ले गई जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे वहां से छुट्टी दे दी गई. पुलिस उपायुक्त (उत्तर) (Deputy Commissioner of Police) सागर सिंह कलसी ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर तिमारपुर थाने में संबद्ध धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और जांच शुरू की गई.

पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सुशील को बुधवार को पड़ोस के गोपालपुर से गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि महिला उसे जानती थी और काफी समय से मित्र थी. लेकिन पिछले कुछ महीने से उसे नजरअंदाज कर रही थी और उसके इस व्यवहार से आक्रोशित होकर उसने हमला किया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com