मलयालम एक्टर विजय बाबू के खिलाफ रेप और पीड़िता की पहचान उजागर करने का केस दर्ज

अभिनेत्री ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, वह मेरी निजी और पेशेवर समस्याओं के समाधान के लिए सहयोगी के तौर व्यवहार करते थे लेकिन इसके बहाने उन्होंने मेरा यौन उत्पीड़न किया.

मलयालम एक्टर विजय बाबू के खिलाफ रेप और पीड़िता की पहचान उजागर करने का केस दर्ज

मलयालम फिल्म प्रोड्यूसर विजय बाबू पर रेप का केस दर्ज

कोच्चि:

मलयालम फिल्मों के मशहूर फिल्म निर्माता और अभिनेता विजय बाबू के खिलाफ महिला अभिनेत्री पर कथित तौर पर यौन हमला करने और फेसबुक सत्र के दौरान पीड़िता की पहचान जाहिर करने का मुदकमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी.खबरों के मुताबिक महिला की ओर से की गई शिकायत के आधार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद से बाबू फरार है. उन्होंने फेसबुक लाइव के जरिये अपने पर लगे सभी आरोपों का खंडन किया है और खुद को वास्तविक पीड़ित करार दिया है.फिल्म निर्माण कंपनी ‘फ्राइडे फिल्म हाउस' के संस्थापक बाबू ने पीड़िता का नाम भी जाहिर किया है, जो एक और अपराध है और इस मामले में भी उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, उनके खिलाफ पहले दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था. चूंकि उन्होंने पीड़िता की पहचान भी जाहिर की है इसलिए एक और मामला दर्ज किया गया है. ऐसा लगता है कि वह शहर से बाहर और फरार हैं. बाबू की फिल्म निर्माण कंपनी द्वारा निर्मित फिल्म में अभियन कर चुकी अभिनेत्री ने 22 अप्रैल को पुलिस से शिकायत की और फेसबुक पोस्ट के जरिये यौन उत्पीड़न और यौन हमले की जानकारी दी जिसका सामना उसने कथित तौर पर बाबू के हाथों करीब डेढ़ महीने तक किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, वह मेरी निजी और पेशेवर समस्याओं के समाधान के लिए सहयोगी के तौर व्यवहार करते थे लेकिन इसके बहाने उन्होंने मेरा यौन उत्पीड़न किया. अभिनेत्री ने कहा कि उनका काम करने का तरीका मित्र और प्रेमी के तौर पर जाल में फंसाना और उसके बाद यौन उत्पीड़न करना था और गत डेढ़ महीने में फिल्म निर्माता ने दुष्कर्म करने के अलावा शराब पीने और हैप्पी पिल नामक मादक पदार्थ का सेवन करने के लिए विवश किया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)