यह ख़बर 27 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बीजेपी अध्यक्ष नितिन गडकरी पर लगा सिंचाई घोटाले को दबाने का आरोप

खास बातें

  • अंजलि ने एनडीटीवी से कहा कि वह इस मामले को लेकर अगस्त में गडकरी से मुंबई स्थित आवास पर मिली थीं, लेकिन उन्होंने एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार से रिश्तों की दुहाई देते हुए मामले को दबाने की बात कही थी।
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में हुए 72,000 करोड़ के सिंचाई घोटाले को लेकर महाराष्ट्र की राजनीति गरमाई हुई है। अब इस मामले में आरटीआई कार्यकर्ता अंजलि दमानिया ने बीजेपी अध्यक्ष नितिन गडकरी पर मामले को दबाने का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी है।

अंजलि ने एनडीटीवी से कहा कि वह इस मामले को लेकर अगस्त में गडकरी से मुंबई स्थित आवास पर मिली थीं, लेकिन उन्होंने एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार से रिश्तों की दुहाई देते हुए मामले को दबाने की बात कही थी। उन्होंने कहा की शरद पवार उनके लिए कुछ काम करते हैं तो वह भी उनके लिए कुछ काम कर देते हैं। गडकरी से यह सुनकर उन्हें काफी निराशा हुई थी।

अंजलि के बयान को बीजेपी के नेता प्रकाश जावड़ेकर ने एनडीटीवी को दी अपनी प्रतिक्रिया में बकवास कहकर खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि कोई भी आरोप लगा सकता है, लेकिन इसका कोई मतलब नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि अंजलि दामनिया ने ही इस घोटाले का पर्दाफाश करने में मदद की है। इससे पहले इस मामले को लेकर महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री अजित पवार अपने मंत्रियों के साथ इस्तीफा दे चुके हैं।