महाराष्ट्र सरकार गठबंधन के दलों को दे रही भीड़ जुटाने की छूट और जनता को दे रही नसीहत : फडणवीस

फडणवीस महाराष्ट्र के नए कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले पर निशाना साध रहे थे, जो पदभार संभालने के बाद महाराष्ट्र भर में रैलियां कर रहे हैं.

महाराष्ट्र सरकार गठबंधन के दलों को दे रही भीड़ जुटाने की छूट और जनता को दे रही नसीहत : फडणवीस

नेता विपक्ष फडणनीस ने पूछा, सहयोगी दलों को सलाह क्यों नहीं दे रहे उद्धव ठाकरे

मुंबई:

महाराष्ट्र में विपक्षी दल बीजेपी ने शिवसेना की अगुवाई वाली सत्तारूढ़ सरकार पर निशाना साधा है. महाराष्ट्र में नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने गुरुवार को कहा कि राज्य सरकार (Maharashtra Government) गठबंधन के सहयोगियों को भीड़ जुटाने की छूट दे रही है, लेकिन जनता को नसीहत दी जा रही है कि किसी भी प्रकार का जमावड़ा न किया जाए. ये दोहरा रवैया क्यों अपनाया जा रहा है. 


फडणवीस ने कहा कि महाविकास आघाड़ी सरकार कोविड-19 प्रोटोकॉल नियमों को लेकर अलग-अलग रवैया अपना रहा है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कांग्रेस की ओर इशारा करते हुए कहा कि सरकार गठबंधन सहयोगियों को भीड़ इकट्ठा करने की इजाजत दे रही है, जबकि कोरोना की रोकथाम के लिए आम जनता से भीड़ नहीं जुटाने की अपील कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोविड-19 बचाव नियमों का अनुपालन करने और भीड़ एकत्र नहीं करने को कहा है.
उद्धव ठाकरे को सहयोगी दलों को भी यही संदेश देना चाहिए. उन लोगों को भी कोविड-19 से बचाव के नियमों का पालन करना चाहिए. फडणवीस महाराष्ट्र के नए कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले पर निशाना साध रहे थे, जो पदभार संभालने के बाद महाराष्ट्र भर में रैलियां कर रहे हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)