कोरोना मामलों में कमी आने पर फिल्म-सीरियल की शूटिंग की इजाजत देंगे : उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने रविवार को कहा कि COVID-19 के दैनिक मामलों में कमी आने पर मुंबई में फिल्म व टीवी शूटिंग के लिए अनुमति प्रदान की जाएगी.

कोरोना मामलों में कमी आने पर फिल्म-सीरियल की शूटिंग की इजाजत देंगे : उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • महाराष्ट्र में कम हो रहे कोरोना के मामले
  • CM उद्धव ठाकरे ने की ऑनलाइन बैठक
  • CM ने बॉलीवुड हस्तियों संग की मीटिंग
मुंबई:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने रविवार को कहा कि COVID-19 के दैनिक मामलों में कमी आने पर मुंबई में फिल्म व टीवी शूटिंग के लिए अनुमति प्रदान की जाएगी. फिल्म एवं टेलीविजन उद्योग के प्रतिनिधियों के साथ ऑनलाइन बैठक के दौरान ठाकरे ने उनसे सरकार का सहयोग करने की अपील की ताकि महामारी पर काबू पाया जा सके.

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा, 'कोविड-19 की दूसरी लहर के बाद राज्य में शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी. हालांकि, अब संक्रमण के मामलों में कुछ कमी दर्ज की जा रही है और अनलॉक प्रक्रिया भी शुरू की गई है.'

महाराष्ट्र में अब 'अनलॉक' की तैयारी, उद्धव ठाकरे बोले- सोच समझकर कदम उठा रही सरकार

उन्होंने कहा कि फिल्म एवं टीवी निर्माताओं को शूटिंग के दौरान कोविड-19 से बचाव संबंधी नियमों का अनुपालन सुनिश्चित करने की आवश्यकता है. साथ ही उन्होंने मनोरंजन जगत से अनलॉक प्रक्रिया के दौरान सरकार के साथ सहयोग करने को कहा.


बैठक के दौरान आदेश बांडेकर, नितिन वैद्य, प्रशांत डामले, भारत जाधव, सुबोध भावे, अमोल कोल्हे, अमित बहल, पुनीत गोयनका, अजय भालवंकर, संगमोन शिर्के और सिद्धार्थ राय कपूर के अलावा कई अभिनेता, एंकर और मनोरंजन जगत से जुड़ी हस्तियां उपस्थित रहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: महाराष्ट्र बोर्ड की परीक्षा रद्द, मुख्यमंत्री ने बैठक करके लिया फैसला



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)