महाराष्ट्र असेंबली के 5 दिनों के शीतकालीन सत्र में कोविड के 50 मामले, दो मंत्री भी संक्रमित

महाराष्ट्र में मंगलवार को कोविड के 2,172 नए मामले और 22 मौतें दर्ज की गईं. राज्य में मृत्यु दर 2.12% है. हालाँकि, राहत की बात यह थी कि राज्य ने मंगलवार को नए कोरोनोवायरस वैरिएंट ओमिक्रॉन का कोई ताजा मामला दर्ज नहीं किया. राज्य में अब तक ओमिक्रॉन के कुल 167 मामले दर्ज किए हैं.

महाराष्ट्र असेंबली के 5 दिनों के शीतकालीन सत्र में कोविड के 50 मामले, दो मंत्री भी संक्रमित

महाराष्ट्र की स्कूली शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ दोबारा कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं.

मुंबई:

महाराष्ट्र विधानसभा (Maharashtra Assembly) का शीतकालीन सत्र कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गया है. दो मंत्रियों समेत करीब 50 लोग कोविड​​​​-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. राज्य के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार (Dy CM Ajit Pawar) ने कहा, “पांच दिनों के सत्र के दौरान दो मंत्रियों समेत लगभग 50 लोग कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं.”

स्कूली शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ (Varsha Gaikwad), जो पिछले साल कोविड संक्रमित हुई थीं, फिर से कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं. गायकवाड़ ने शीतकालीन सत्र में सक्रिय रूप से भागीदारी निभाई थी और सोमवार को अपने मंत्रालय से संबंधित कई सवालों के जवाब दिए थे.

गायकवाड़ ने ट्वीट किया, "मुझे मंगलवार को पता चला कि मैं कोविड पॉजिटिव हो गई हूं. कल शाम मुझे हल्के लक्षण महसूस हुए थे. मेरे लक्षण अपेक्षाकृत हल्के हैं और मैं ठीक हूं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है उन लोगों से सावधानी बरतने का अनुरोध करती हूं जो पिछले कुछ दिनों में मुझसे मिले हैं."

आदित्य ठाकरे को मिली धमकी का मामला विधानसभा में गूंजा, गृह मंत्री का SIT गठन का ऐलान 

महाराष्ट्र विधानसभा का शीतकालीन सत्र पारंपरिक रूप से नागपुर में आयोजित किया जाता है, लेकिन इस साल कोविड महामारी का हवाला देते हुए इसे मुंबई में आहूत किया गया था. मंगलवार (28 दिसंबर) को शीतकालीन सत्र संपन्न हो गया.

इस बीच, महाराष्ट्र में मंगलवार को कोविड के 2,172 नए मामले और 22 मौतें दर्ज की गईं. राज्य में मृत्यु दर 2.12% है. हालाँकि, राहत की बात यह थी कि राज्य ने मंगलवार को नए कोरोनोवायरस वैरिएंट ओमिक्रॉन का कोई ताजा मामला दर्ज नहीं किया. राज्य में अब तक ओमिक्रॉन के कुल 167 मामले दर्ज किए हैं.

वीडियो: तीसरी लहर की आहट? दिल्ली-महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ रहे कोरोना केस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com