सिंधिया के BJP में शामिल होने के एक दिन बाद अमित शाह ने साथ में तस्वीर शेयर करते हुए लिखी ये बात

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को भाजपा ज्वाइन की थी. इससे एक दिन पहले उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था.

सिंधिया के BJP में शामिल होने के एक दिन बाद अमित शाह ने साथ में तस्वीर शेयर करते हुए लिखी ये बात

अमित शाह ने ट्वीट की ये तस्वीर.

नई दिल्ली:

ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के एक दिन बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने उनके साथ की एक तस्वीर शेयर की है. ट्वीट पर तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि मुझे भरोसा है कि उनके आने से मध्य प्रदेश के लोगों की सेवा करने का पार्टी का संकल्प मजबूत होगा. उन्होंने ट्वीट किया, 'मुझे यकीन है कि पार्टी में उनके शामिल होने से मध्य प्रदेश के लोगों की सेवा करने के बीजेपी के संकल्प को और मजबूती मिलेगी.' बता दें, कांग्रेस ने इसको लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का मजाक भी उड़ाया था कि उन्हें भाजपा में शामिल हुए 24 घंटे हो गए, लेकिन अभी तक पीएम मोदी और अमित शाह की ओर से एक भी ट्वीट नहीं किया गया है.

कांग्रेस ने कहा है कि उनके स्वागत में अभी तक नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने एक भी ट्वीट नहीं किया. साथ ही कहा कि अभी तो 24 घंटे भी नहीं हुए और आप लोगों ने अपमानित करना भी शुरू कर दिया. मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट किया है, ''नरेंद्र मोदी जी या अमित शाह जी द्वारा सिंधिया जी के स्वागत में एक ट्वीट तक नहीं..! मोदी/शाह जी, —कम से कम इतनी जल्दी तो ऐसा मत करो ! अभी तो 24 घंटे भी नहीं हुये और आप लोगों ने अपमानित करना शुरू भी कर दिया..!  महाराज हैं ! वही महाराज जिनके इतिहास का ज़िक्र शिवराज जी खूब करते हैं.'

वहीं, एक और अन्य ट्वीट किया गया है, जिसमें लिखा गया है, ''सिंधिया जी का स्वागत करते शिवराज: सुनिये! बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी सिंधिया परिवार के बारे में जिन शब्दों का उपयोग कर रहे हैं, उन्हें हम लिखना तक उचित नहीं समझते. उसूल और सम्मान की रक्षा के लिये कहाँ पहुँच गये..?'' इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जो कि शिवराज सिंह चौहान का है. इसमें पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए दिख रहे हैं.

बता दें, लंबे समय तक कांग्रेस के नेता रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए जिससे मध्य प्रदेश सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. दोनों पार्टियों ने अपने..अपने विधायकों को राज्य की राजधानी से दूर भेज दिया है. सिंधिया के नजदीकी 22 विधायकों के इस्तीफों से मध्य प्रदेश में सत्ताधारी कांग्रेस गिरने की कगार पर पहुंच गई है. कांग्रेस ने अपने करीब 90 विधायकों को जयपुर के पास एक रिजॉर्ट में भेज दिया, वहीं राज्य में विपक्षी दल भाजपा ने अपने विधायकों को गुरूग्राम के एक लग्जरी होटल भेज दिया है. इस बीच इस्तीफा देने वालों में से 19 को बेंगलुरु में एक होटल में रखा गया है. इनके इस्तीफे भाजपा विधानसभाध्यक्ष के पास लेकर गई थी.

वीडियो: खबरों की खबर: कैसे टूटा ज्योतिरादित्य सिंधिया का सब्र ?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com