विज्ञापन
This Article is From Jan 26, 2014

आडवाणी ने कहा, लोकसभा चुनाव लडूंगा

आडवाणी ने कहा, लोकसभा चुनाव लडूंगा
नई दिल्ली:

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने साफ कर दिया कि वह आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। इसके जरिए उन्होंने उन अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश की, जिसमें कहा जा रहा था कि वह राज्यसभा से संसद पहुंच सकते हैं।

आडवाणी ने अपने आवास पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद कहा, 'मैंने (राज्यसभा जाने के बारे में) कुछ भी नहीं कहा है और अगर कोई मुझे यह सुझाव देता है तो मैं इस बारे में सोचूंगा। लेकिन यह स्वाभाविक है, मेरा मानना है कि अगर मुझे इसपर विचार करना होता तो मैंने ऐसा पहले ही कर लिया होता।' यह पूछे जाने पर कि क्या वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने कहा, 'यह मेरे दिमाग में है।'

गौरतलब है कि ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि भाजपा आडवाणी को राज्यसभा भेजने पर विचार कर रही है, ताकि पार्टी में प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी की दावेदारी को मजबूत बनाया जा सके।

गुजरात के गांधीनगर लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले आडवाणी ने मोदी को पहले चुनाव अभियान समिति का अध्यक्ष बनाए जाने और फिर पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने का विरोध किया था, लेकिन हाल में पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में उनकी प्रशंसा की थी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
आडवाणी ने कहा, लोकसभा चुनाव लडूंगा
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com