अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को बताया 'कायर मनोरोगी', बीजेपी ने की निंदा

अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को बताया 'कायर मनोरोगी', बीजेपी ने की निंदा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

दिल्ली सचिवालय में सीबीआई की छापेमारी की जानकारी मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खुद ट्वीट करके दी। उन्‍होंने अपने ट्वीट में इस कार्रवाई पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'जब मोदी मुझसे राजनीतिक लड़ाई नहीं लड़ पाए तो इस तरह की कायरता पर उतरे।' केजरीवाल का कहना है कि सीबीआई ने छापेमारी में उनका दफ्तर भी सील किया है और उनके दफ्तर की फाइलें भी जांची जा रही हैं। केजरीवाल ने पीएम मोदी को 'कायर मनोरोगी' तक बता दिया।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि ममता दीदी यह अघोषित इमरजेंसी है। जब राज्यसभा में वित्तमंत्री अरुण जेटली ने सफाई दी कि यह छापेमारी राजेंद्र कुमार के लिए है तो केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि मेरा सवाल है कि अगर राजेंद्र मेरे सचिव न होते तो क्या सीबीआई रेड करती। नहीं। तब कौन निशाना है, राजेंद्र या मैं।

केजरीवाल की भाषा की बीजेपी ने निंदा की है। केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि हर चीज के लिए केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाना अरविंद केजरीवाल की आदत बन गया है। सीबीआई की छापेमारी से हमारा कोई लेना-देना नहीं है। हम सीबीआई की निगरानी नहीं करते।

वहीं भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्‍ता ने कहा, केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए जैसी भाषा का इस्‍तेमाल किया वह पूरी तरह निंदनीय है। भ्रष्‍टाचार से लड़ने के बजाय वह केवल इसका राजनीतिकरण कर रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि पीएम मोदी हमें सीबीआई के छापों से डराने की कोशिश कर रहे हैं। इसमें उन्‍हें सफलता नहीं मिलेगी। लोग सच्‍चाई के साथ हैं।