कुमार विश्वास का AAP सरकार पर हमला, कहा- सबूत जलने लगे हैं गुनाहगारों के..!

दिल्ली विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज होता जा रहा है. कवि से राजनेता बने कुमार विश्वास लगातार आम आदमी पार्टी और अरविद केजरीवाल के ऊपर हमलावर रहे हैं.

कुमार विश्वास का AAP सरकार पर हमला, कहा- सबूत जलने लगे हैं गुनाहगारों के..!

कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कुमार विश्वास का AAP सरकार पर हमला
  • दिल्ली परिवहन विभाग के कार्यालय में लगी आग
  • सबूत जलने लगे हैं गुनाहगारों के!- कुमार विश्वास
नई दिल्ली :

दिल्ली विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज होता जा रहा है. कवि से राजनेता बने कुमार विश्वास लगातार आम आदमी पार्टी और अरविद केजरीवाल पर हमलावर रहे हैं. दिल्ली के सिविल लाइन्स में स्थित परिवहन विभाग के कार्यालय में सोमवार की सुबह आग लगने की घटना पर भी बयानबाजी तेज हो गई है. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर आप सरकार पर हमला बोला है. कुमार विश्वास ने सरकार पर सबूत जलाने का आरोप लगाया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है "सबूत जलने लगे हैं गुनाहगारों के!"

गौरतलब है कि लगातार इस बात की चर्चा रही है कि कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के विरोध में बीजेपी का दामन थाम सकते हैं हालांकि कुमार विश्वास लगातार इस तरह के बातों से इनकार करते रहे हैं. ट्विटर पर पूछे गए बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने लिखा 'अप्रवासी भारतीयों के एक समारोह के लिए परदेस दोहा (क़तर) में हूं! यहीं से ज्वाइन कर लूं तुम कहो तो? इस खबर का रिपीट-अलार्म लगाकर हर हफ़्ते चला लिया करो यार, क्यूं बार-बार उंगलियों को कष्ट देते हो.'

AAP विधायक जितेंद्र सिंह तोमर का निर्वाचन रद्द होने पर कुमार विश्वास ने कही यह बात...

बता दें कि सिविल लाइंस मेट्रो स्टेशन के नजदीक स्थित दिल्ली के परिवहन विभाग के कार्यालय में सोमवार सुबह आग लग गई थी. एक अधिकारी ने बताया था कि आग लगने की सूचना आठ बजकर 38 मिनट पर मिली थी जिसके बाद दमकल की 10 गाड़ियों को घटनास्थल भेजा गया. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. बता दें कि दिल्ली में लगातार आग लगने की धटनाए हो रही है. हाल के दिनों में अलग-अलग कई क्षेत्रों में आग से जान माल को नुकसान देखने को मिला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिल्ली: पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया में आग, एक व्यक्ति की मौत