कोझिकोड विमान हादसा : PM मोदी से लेकर CM योगी तक ने जताया दुख, प्रियजनों को खोने वालों के साथ व्यक्त की संवेदनाएं 

Air India Express Crash: केरल के कोझिकोड (Kozhikode) में दुबई से आ रही एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट लैंडिंग के दौरान रनवे से फिसल गई.

कोझिकोड विमान हादसा : PM मोदी से लेकर CM योगी तक ने जताया दुख, प्रियजनों को खोने वालों के साथ व्यक्त की संवेदनाएं 

Air India Kerala Plane Crash : कोझिकोड विमान हादसे में पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने जताया दुख

केरल के कोझिकोड (Kozhikode) में दुबई से आ रही एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट लैंडिंग के दौरान रनवे से फिसल गई. इस हादसे में पायलट समेत अब तक 15 लोगों की मौत हुई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने विमान हादसे को लेकर दुख प्रकट किया है. इस मामले की औपचारिक जांच एयरक्राफ्ट एक्सीडेंट इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो करेगी. 

पीएम मोदी ने घटना पर दुख जताते हुए कहा, "कोझिकोड में विमान हादसे से व्यथित हूं. विमान हादसे में अपने प्रियजनों को खोने वालों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं. स्थिति को लेकर केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन से बात की. अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और प्रभावित लोगों को सभी जरूरी सहायता दे रहे हैं."

वहीं, गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए कहा, "केरल के कोझिकोड में एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान की दुखद दुर्घटना के बारे में पता चला. एनडीआरएफ को निर्देश दिया है कि वह जल्द से जल्द घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य में मदद करें."

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, "एयर इंडिया के विमान में कई लोग सवार थे, मृतकों के परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं."

कोझिकोड विमान हादसे की घटना पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा,'' कोझिकोड में विमान हादसे की खबर सुनकर स्तब्ध हूं. दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार और दोस्तों के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं. घायलों के जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करता हूं."

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिखा, "केरल के कोझिकोड में विमान रनवे से फिसलने और दुर्घटनाग्रस्त होने की अत्यंत दुःखद सूचना प्राप्त हुई है. विमान में सवार यात्रियों के सकुशल एवं स्वस्थ होने और असमय काल कवलित हुए सभी जनों की आत्मा की शांति के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं."


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, "कालीकट में क्रैश हुए एयर इंडिया के विमान में सवार क्रू और यात्रियों के परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. इस दुखद और त्रासदी भरी घड़ी में हमारी प्रार्थनाएं आपके साथ हैं."

वीडियो: केरल विमान दुर्घटना में जान गंवाने वाले पायलट वायु सेना में दे चुके थे सेवाएं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com