मिड-डे मील के सांभर में मिली छिपकली, कर्नाटक में 70 छात्र हुए बीमार

कर्नाटक में सरकारी स्कूल के बच्चों को परोसे गए सांभर में खाना बनाने वाले एक व्यक्ति को छिपकली मिली. इसके बाद तुरंत उसने छात्रों को चेताया और खाने से रोका.

मिड-डे मील के सांभर में मिली छिपकली, कर्नाटक में 70 छात्र हुए बीमार

चामराजनगर:

कर्नाटक के एक सरकारी स्कूल का मिड डे मील खाने के बाद करीब 70 विद्यार्थियों की तबियत खराब हो गई  है.

मामला कर्नाटक के चामराजनगर ज़िले के वडखेला गांव का है जहां सोमवार को मिड डे मील खाने के बाद स्कूली बच्चों ने पेट में दर्द और उल्टी की शिकायत की थी. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. बच्चों का इलाज करने वाले डॉक्टरों का कहना है कि बच्चे ख़तरे से बाहर हैं.  

एनडीटीवी से बात करते हुए चामराजनगर के डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक इंस्ट्रक्शन के डिप्टी डायरेक्टर मंजुनाथ एसएन ने बताया कि खाना बनाने वाले एक व्यक्ति को बच्चों को परोसे गए सांभर में छिपकली मिली और उसने तुरंत ही बाकी बच्चों को उसे खाने से रोक दिया.  

डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक इंस्ट्रक्शन ने बच्चों के अभिभावकों और स्कूल प्रशासन की एक मीटिंग बुलाई है. इस मीटिंग के आधार पर इस लापरवाही के खिलाफ कदम उठाया जाएगा.    

बंगलुरू में कोविड के मामले बढ़ने के कारण स्कूल बंद हैं लेकिन कर्नाटक के दूसरे ज़िलों में छात्र स्कूल, कॉलेज जा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कर्नाटक में पिछले 24 घंटों में कोविड के कुल 11,698 कोविड के मामले दर्ज हुए हैं और पॉज़िटिविटी रेट 7.77% है. कर्नाटक की राजधानी बंगलुरू में सबसे अधिक 9,221 मामले दर्ज हुए हैं और वहां 15.71% पॉज़िटिविटी रेट है.