कार शोरूम के कर्मचारी ने किया बेइज्जत तो घंटे भर में किसान ने यूं लिया अनूठे अंदाज में बदला

घटना शुक्रवार को कर्नाटक के तुमाकुरु की है, जिसके कई वीडियो सामने आए हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं.

कार शोरूम के कर्मचारी ने किया बेइज्जत तो घंटे भर में किसान ने यूं लिया अनूठे अंदाज में बदला

नई दिल्ली:

कर्नाटक में एक किसान गाड़ी खरीदने के लिए एक कार शोरूम पहुंचा, लेकिन सेल्समैन ने यह कहकर उसका अपमान किया कि आप शायद ही कार खरीद पाएं. इस पर किसान ने उसे एक चुनौती दी और एक घंटे में पैसे लेकर शोरूम पहुंच गया. इसके बाद सेल्समैन को माफी मांगनी पड़ी. घटना शुक्रवार को कर्नाटक के तुमाकुरु की है, जिसके कई वीडियो सामने आए हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं.

केम्पेगौड़ा नाम का किसान बोलेरो पिकअप खरीदने गया था, लेकिन सेल्समैन ने कथित तौर पर उसका अपमान करते हुए उसका अपमान किया और उसे वहां से जाने के लिए कहा. 

सेल्समैन ने कहा, कार की कीमत 10 रुपए है और "शायद आपकी जेब में 10 रुपए भी नहीं हैं'. किसान और उसके दोस्तों का आरोप है कि सेल्समैन ने उसके हूलिए की वजह से उसे वहां से जाने के लिए कहा. 

वहां पर बहस छिड़ गई और केम्पेगौड़ा ने सेल्समैन को चुनौती दी कि अगर वह एक घंटे के भीतर पैसे लाता है तो उसी दिन कार की डिलीवरी चाहिए. वह कैश लेकर लौटा. जिसके बाद सेल्स एग्जीक्यूटिव हैरान हो गया, हालांकि, वह कार की डिलिवरी का प्रबंधन नहीं कर पाया. क्योंकि आमतौर पर कार की वेटिंग लिस्ट काफी लंबी होती है. 

इसके बाद केम्पेगौड़ा और उनके दोस्तों ने माफी की मांग की और तीखे शब्दों में बहस हुई. जिसके बाद झगड़ा खत्म करने के लिए पुलिस का बुलाना पड़ा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सेल्स एग्जीक्यूटिव ने आखिरकार केम्पेगौड़ा से माफी मांगी. किसान ने कहा "मैं आपके शोरूम से कार नहीं खरीदना चाहता.' इसके बाद अपने 10 लाख रुपए लेकर किसान चला गया.