कर्नाटक : ओमिक्रॉन के खतरे के बीच नर्सिंग स्कूल के 29 छात्र कोरोना पॉजिटिव

सीएम बसवराज बोम्मई ( Basavaraj Bommai) ने कहा है कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लिए तीन या इससे अधिक कोरोना केस वाले इलाकों को क्लसटर के रूम में बांटा गया है.

कर्नाटक : ओमिक्रॉन के खतरे के बीच नर्सिंग स्कूल के 29 छात्र कोरोना पॉजिटिव

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर बरती जा रही है सतर्कता

बेंगलुरु:

कर्नाटक ( Karnataka) के शिवमोग्गा ( Shivamogga) के एक निजी नर्सिंग स्कूल में 29 स्टूडेंट्स कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. शिवमोग्गा के डिप्टी कमीश्नर केबी शिवकुमार ने बताया कि इनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे. शिवकुमार ने कहा कि हम कई जगहों पर लोगों की रैंडम सैंपलिंग कर रहे हैं. इसी बीच पता चला कि नर्सिंग स्कूल में अलग-अलग राज्यों से कुछ स्टूडेंट्स आए हैं. उन्होंने कहा कि हमने होस्टल परिसर को सील कर दिया है. 29 स्टूडेंट्स की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इलाके में कोरोना संक्रमण के प्रसार को देखते हुए लोगों के सैंपल लेकर जांच की जा रही है. 

दिल्ली में सामने आया Omicron का पहला मामला, देशभर में यह पांचवां केस, जानें- कहां-कहां मिले मरीज

वहीं सीएम बसवराज बोम्मई ( Chief Minister Basavaraj Bommai) ने कहा है कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लिए तीन या इससे अधिक कोरोना केस वाले इलाकों को क्लसटर के रूम में बांटा गया है. इस बीच कर्नाटक ने शनिवार को कोरोना के 397 नए मामले सामने आए.

कोविड-19: देश में पिछले 24 घंटे के दौरान 8,895 नए मामले आए सामने 

277 लोगों की रिकवरी हुई है. वहीं चार लोगों की मौत हुई है.  स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, अभी राज्य में 7,012 एक्टिव केस हैं.  बता दें कि इस सप्ताह की शुरुआत में कर्नाटक में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के दो मामले दर्ज हुए हैं.

भारत में 'ओमिक्रॉन' का पांचवां मामला आया सामने, दिल्‍ली में संक्रमित पाया गया विदेश से लौटा शख्‍स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com