कानपुर: पुलिस हत्याकांड में जेसीबी ड्राइवर ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्या था कोडवर्ड

जेसीबी ड्राइवर राहुल पाल को हिरासत में लिया गया, उसने यह भी बताया है कि पुलिस पर हमला करने वालों में कौन-कौन लोग शामिल थे

कानपुर: पुलिस हत्याकांड में जेसीबी ड्राइवर ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्या था कोडवर्ड

जेसीबी के ड्राइवर राहुल पाल ने विकास दुबे गैंग द्वारा पुलिस पर किए गए हमले को लेकर कई खुलासे किए हैं.

लखनऊ:

कानपुर (Kanpur) के गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) और उसके गैंग द्वारा आठ पुलिस कर्मियों की हत्या की साजिश में जेसीबी खड़ी करके पुलिस वालों का रास्ता रोकने का रहस्य खुल चुका है. चौबेपुर पुलिस ने जेसीबी के ड्राइवर राहुल पाल को हिरासत में ले लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. राहुल पाल ने खुलासा किया है कि उस रात विकास दुबे अपने गुर्गों को निर्देश देने के लिए एक कोड वर्ड का इस्तेमाल कर रहा था. उसने यह भी बताया है कि पुलिस पर हमला करने वालों में कौन-कौन लोग शामिल थे.

गिरफ्तार किए गए जेसीबी चालक राहुल पाल ने बताया कि हत्याकांड के बाद मारे गए प्रेम प्रकाश ने उसे दो जुलाई की शाम को बुलाया था. वहां बुलाकर पाल पर विकास दुबे ने जेसीबी रोड पर खड़ी करने का दबाव बनाया था. इसके बाद विकास दुबे के कहने पर पाल को छत पर बंद कर दिया गया था. इसके कुछ देर बाद गोलियां चलना शुरू हो गई थीं. गोलियां करीब 15 मिनट तक लगातार चलती रहीं. 

इसी के साथ राहुल पाल ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि गोलियां चलाने के बाद विकास दुबे ने कहा था कि 'बन काट.' यह कोड वर्ड सुनते ही गोली चलाने वाले सभी साथी खामोश हो गए थे. कुछ देर बाद सभी फरार हो गए. राहुल ने यह भी खुलासा किया है कि उस रात गोली चलाने में विकास दुबे के साथ कौन-कौन लोग शामिल थे.

VIDEO: आठ पुलिस वालों का हत्यारा विकास दुबे मुठभेड़ में मारा गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com