कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी ने डोप टेस्ट देने से किया इंकार, जमकर किया हंगामा

कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी ड्रग्स मामले में पुलिस ने एक और शख्स को गिरफ्तार किया है. यानी अब कुल गिरफ्तारी 9 हो गई हैं.

बेंगलुरू:

कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी ड्रग्स मामले में पुलिस ने एक और शख्स को गिरफ्तार किया है. यानी अब कुल गिरफ्तारी 9 हो गई हैं. रागिनी के बाद गिरफ्तार की गई एक और अभिनेत्री संजना गलरानी ने एस्पताल में तब तमाशा खड़ा कर दिया जब उन्हें रागिनी के साथ डोप टेस्ट के लिए एस्पताल ले जाया गया. वो नहीं चाहती थी कि उनकी जांच हो.हालांकि उन्होंने पुलिस पर ही धोखे से गिरफ्तार करने का आरोप लगा दिया.

अभिनेत्री संजना गलरानी ने कहा, '' मेरे लॉयर ने मुझसे कहा है कि मैं कोई टेस्ट न दूं, किसी बात से इनकार कर देना मेरा संवैधानिक हक है, आप मुझे बकरा बनाकर यहां तक ले आये और अब मुझे ये सब करने को कह रहे हैं.'' संजना गलरानी डोप टेस्ट के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थी. इस टेस्ट के ज़रिए पता किया जाता है कि शरीर में ड्रग्स की मात्रा कितनी है और कौन सा नशीला पदार्थ का इस्तेमाल किया गया है.

यह भी पढ़ें: कर्नाटक ड्रग्‍स मामला: एक्‍ट्रेस रागिनी द्विवेदी पांच दिन की पुलिस कस्‍टडी में, कांस्‍टेबल के बेटे सहित 28 गिरफ्तार

संजना गलरानी ने कहा, ''मैंने कुछ नहीं किया है पुलिस पर मेरा भरोसा उठता जा रहा है, मैं हाथ जोड़कर आपसे कह रही हूं, आप लोगों ने मुझे अरेस्ट क्यों किया ये भी मुझे पता नहीं. मीडिया से मुझे बचाने की बात कहकर आप मुझे लेकर आये लेकिन अब ये टेस्ट देने को कह रहे हैं, मैं कैसे भरोसा करुं.''

कन्नडा फ़िल्म जगत में ड्रग्स के कारोबार की जांच कर रही क्राइम ब्रांच ने अब कन्नड़ फिल्मों के एक डिस्ट्रीब्यूटर सम्बरगी को समन भेजा है. कन्नड़ फिल्म उद्योग भी इस मामले के सामने आने के बाद सदमे में है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेता शिवराज कुमार ने कहा, ''सही कह रहा हूं मैं स्तब्ध हूं. पहली बार सुन रहा हूं.'' एक तरफ फ़िल्म जगत पर पुलिस की दबिश बढ़ रही है तो दूसरी तरफ बड़ी तादाद में ड्रग्स पकड़े जा रहे हैं. कन्नड़ फ़िल्म इन्डस्ट्री में ड्रग्स के कारोबर की जांच भी पुलिस फिल्मी स्टाइल में ही करती दिख रही है. इसमें एक्शन ड्रामा और सस्पेंस भी है. हालांकि फिल्मों की तरह ही इस जांच का क्लाइमेक्स अभी बाकी है.