MP Govt Crisis: सिंधिया के BJP में जाने पर बोले उनके चचेरे भाई- भाजपा की सवारी करना सही विकल्प नहीं

देबबर्मन ने कहा, "मेरा मानना है कि सचिन पायलट (राजस्थान), अजय कुमार (झारखंड) और कई अन्य नेताओं में काफी क्षमता है.

MP Govt Crisis: सिंधिया के BJP में जाने पर बोले उनके चचेरे भाई- भाजपा की सवारी करना सही विकल्प नहीं

बीजेपी से जुड़ने का फैसला सही विकल्प नहीं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

त्रिपुरा कांग्रेस के पूर्व प्रमुख और माणिक्य शाही परिवार से आने वाले प्रद्योत देबबर्मन ने कहा कि उनके चचेरे भाई ज्योतिरादित्य सिंधिया का बीजेपी से जुड़ने का फैसला "सही विकल्प" नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व युवा  नेताओं को मौका देने को तैयार नहीं है. देवबर्मन ने पिछले साल त्रिपुरा कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. देवबर्मन ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया, "मेरा मानना है कि हम सबको साथ बैठना चाहिए और इस बारे में सोचना चाहिए क्योंकि हम सभी कांग्रेस की विचारधारा से जुड़े हैं."

देबबर्मन ने कहा, "बीजेपी की सवारी करना सही विकल्प नहीं है. हम सभी को साथ बैठना चाहिए और इस परिस्थिति में जब कांग्रेस नेतृत्व युवाओं को आगे लाने के लिए तैयार नहीं है, देश के लिए कैसे योगदान कर सकते हैं इसके तरीके खोजने चाहिए." उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी युवा नेताओं ने एक साथ काम किया और यह समय है कि हम एक समाधान पेश करें क्योंकि देश को एक प्रभावी विपक्ष की जरूरत है." 

देबबर्मन ने कहा, "मेरा मानना है कि सचिन पायलट (राजस्थान), अजय कुमार (झारखंड) और कई अन्य नेताओं में काफी क्षमता है." पूर्व आईपीएस अधिकारी और झारखंड कांग्रेस के प्रमुख अजय कुमार ने पिछले साल अगस्त में कांग्रेस छोड़ दी थी और आम आदमी पार्टी के साथ जुड़े गए. 

देबबर्मन ने कहा कि यदि कांग्रेस, भाजपा के खिलाफ लड़ने के लिए तैयार नहीं है, तो ऐसे में जरूरी है कि "एक नई स्वतंत्र पार्टी का गठन किया जाए, जो कि सभी के लिए काम करे. सिंधिया को राहुल गांधी का अप्वांइटमेंट नहीं मिलने वाली फेसबुक पोस्ट पर उन्होंने कहा, " सिंधिया ने पांच महीने पहले राहुल गांधी के कार्यालय से मिलने का समय मांगा था लेकिन उन्हें अप्वाइंटमेंट नहीं दी गई और कल राहुल गांधी ने दावा किया कि सिंधिया उन नेताओं में से एक है, जो कभी भी उनके घर आ सकते है. उन्हें अपने कार्यालय से पूछना चाहिए कि क्यों सिंधिया को मिलने के लिए समय नहीं दिया गया. 

वीडियो: रवीश कुमार का प्राइम टाइम: मध्य प्रदेश में राजनीतिक घमासान चरम पर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com