कश्मीर में सत्ता हथियाने के लिए घटिया तरीकों का इस्तेमाल कर रही है जेकेएपी : नेशनल कांफ्रेंस

अल्ताफ बुखारी ने टिप्पणी की थी कि उनकी पार्टी का लक्ष्य निर्दलीय और उनके साथ आने के इच्छुक अन्य दलों के सदस्यों की मदद से कम से छह से सात जिला विकास परिषदों में अपने अध्यक्ष निर्वाचित करना है.

कश्मीर में सत्ता हथियाने के लिए घटिया तरीकों का इस्तेमाल कर रही है जेकेएपी : नेशनल कांफ्रेंस

जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी (जेकेएपी) के अध्यक्ष सैयद मोहम्मद अल्ताफ बुखारी (फाइल फोटो)

श्रीनगर:

नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) ने सोमवार को पूर्व वित्त मंत्री अल्ताफ बुखारी के नेतृत्व वाली जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी (जेकेएपी) पर घाटी में सत्ता हथियाने के लिए घटिया तरीकों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी नवनिर्वाचित डीडीसी सदस्यों को डरा-धमका रही है. बुखारी की एक टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हए नेकां प्रवक्ता इमरान नबी डार ने कहा कि अगर तकनीकी गड़बड़ी ना हुई तो अब तक की गणना किसी भी मामले में जेकेएपी के पक्ष में नहीं है.

बुखारी ने टिप्पणी की थी कि उनकी पार्टी का लक्ष्य निर्दलीय और उनके साथ आने के इच्छुक अन्य दलों के सदस्यों की मदद से कम से छह से सात जिला विकास परिषदों में अपने अध्यक्ष निर्वाचित करना है. डार ने कहा कि लोगों ने जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव में गुपकर घोषणापत्र गठबंधन (पीएजीडी) के पक्ष में स्पष्ट जनादेश दिया और परिणामों ने पूरे जम्मू-कश्मीर में गठबंधन की सार्वभौमिक स्वीकार्यता को सत्यापित किया.

Video: जम्मू-कश्मीर के लोगों में विकास के लिए उम्मीद देखी : PM मोदी


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)