Jharkhand News: दुमका में महिला को निर्वस्त्र कर जूतों की माला पहनाकर घुमाया गया, जानें पूरा मामला

रानीश्वर के थाना प्रभारी राजीव प्रकाश ने बताया कि गुरुवार की शाम महिला के बयान पर दो महिलाओं समेत 12 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी.

Jharkhand News: दुमका में महिला को निर्वस्त्र कर जूतों की माला पहनाकर घुमाया गया, जानें पूरा मामला

प्रतीकात्मक तस्वीर.

दुमका:

झारखंड के दुमका जिले के रानीश्वर थाना क्षेत्र में एक महिला को निर्वस्त्र कर जूतों की माला पहनाकर सार्वजनिक रूप से घुमाए जाने का मामला सामने आया है. रानीश्वर के थाना प्रभारी राजीव प्रकाश ने बताया कि गुरुवार की शाम महिला के बयान पर दो महिलाओं समेत 12 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी. पुलिस ने छह लोगों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया.थाना प्रभारी के अनुसार मसानजोर थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला की शादी रानीश्वर के एक गाँव में माणिक मिर्धा से हुई. छह माह पहले कथित तौर पर माणिक और कुलुगू गाँव की एक विवाहित महिला के बीच प्रेम हो गया और एक माह पूर्व महिला माणिक के साथ पश्चिम बंगाल के बर्द्धमान चली गई.


जजों की सुरक्षा के लिए कदम उठाए केंद्र, सिर्फ राज्यों के भरोसे नहीं छोड़े : सुप्रीम कोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


थाना प्रभारी के अनुसार बुधवार की शाम दोनों वापस कदमा गाँव लौटे. इस पर मणिक की पत्नी और घर के अन्य लोगों ने महिला को पकड़ लिया और पहले उसकी जमकर पिटाई की, फिर उसके निर्वस्त्र कर गले में जूतों की माला पहनाकर उसे गाँव में घुमाया. थाना प्रभारी ने बताया कि जिन 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, वे सभी मणिक के घरवाले हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)