Jharkhand: झूठी शान के लिए नाबालिग लड़की की हत्या की, पिता गिरफ्तार

झारखंड में पाकुड़ के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ईलामी गांव के बागानपाड़ा में गत रविवार पटसन के खेत में मृत मिली 14 वर्षीय नाबालिग लड़की की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है और इसे झूठी शान के लिए हत्या का मामला बताया है.

Jharkhand: झूठी शान के लिए नाबालिग लड़की की हत्या की, पिता गिरफ्तार

प्रेम प्रसंग में पिता पर नाबालिग लड़की की हत्या का आरोप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पाकुड़:

झारखंड (Jharkhand) में पाकुड़ (Pakur) के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ईलामी गांव के बागानपाड़ा में गत रविवार पटसन के खेत में मृत मिली 14 वर्षीय नाबालिग लड़की की हत्या (Murder) का मामला पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है और इसे झूठी शान के लिए हत्या का मामला बताया है. पुलिस उसके कत्ल के आरोप में उसके पिता को गिरफ्तार किया है.

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि आरोपी पिता को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. उल्लेखनीय है कि इस मामले में लड़की के पिता ने अपने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया था, जिसे पुलिस ने उसी दिन हिरासत में ले लिया था. पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की की हत्या उसके पिता ने ही की है.


जेल में स्पेशल डाइट चाहते थे पहलवान सुशील कुमार, कोर्ट ने दिया ये जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस के मुताबिक उसके पिता ने जुर्म कबुल कर लिया है. मुफस्सिल थाना प्रभारी दिलीप कुमार मल्लिक ने बताया कि नाबालिग लड़की का पड़ोस के ही एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था जो उसके पिता को पसंद नहीं था. उन्होंने बताया कि कई बार समझाने के बाद भी लड़की ने उसकी बात नहीं मानी तो उसने गत शनिवार की रात करीब दस बजे अपनी बेटी की हत्या कर दी.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)