Jammu Kashmir : बडगाम के मोचवा इलाके में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, एके-47 रायफल और पिस्टल बरामद

जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले के मोचवा इलाके में सुरक्षाबलों ने आतंकियों से मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है. उसके पास से एक एके-47 रायफल और एक पिस्टल बरामद हुआ है. कश्मीर जोन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सर्च ऑपरेशन अभी जारी है. 

Jammu Kashmir : बडगाम के मोचवा इलाके में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, एके-47 रायफल और पिस्टल बरामद

अधिकारी के मुताबिक मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो सकी है.

श्रीनगर:

जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले के मोचवा इलाके में सुरक्षाबलों ने शनिवार (07 अगस्त) की सुबह आतंकियों से मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है. उसके पास से एक एके-47 रायफल और एक पिस्टल बरामद हुआ है. कश्मीर जोन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सर्च ऑपरेशन अभी जारी है. 


अधिकारी के मुताबिक मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो सकी है. उन्होंने जानकारी दी कि सर्च ऑपरेशन जारी है और सुरक्षाबल अपना काम कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि शुक्रवार को भी जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें दो आतंकी ढेर किए गए थे. जम्मू क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, (एडीजीपी) मुकेश सिंह ने कहा, ‘‘ये तीन-चार आतंकवादियों का एक समूह है, जिनमें से दो विदेशी आतंकवादी हैं. हमें लगता है कि वे कश्मीर से इस ओर आए हैं.''उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल जिले के वन क्षेत्र में पिछले एक महीने से आतंकवादियों के एक समूह की तलाश कर रहे थे.