जम्मू-कश्मीर: आतंकी की गोली से शहीद हुए पुलिस अधिकारी के जनाजे में उमड़ी हजारों की भीड़

पुलिस ने बताया कि अधिकारी को उस समय गोली मारी गई थी जब वह एक आरोपी को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले कर गए थे, वहां से लौटते हुए रास्ते में उन्हें गोली मारी गयी.

जम्मू-कश्मीर: आतंकी की गोली से शहीद हुए पुलिस अधिकारी के जनाजे में उमड़ी हजारों की भीड़

आतंकी द्वारा पुलिस अधिकारी को गोली मारने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के खानयार इलाके में रविवार को एक आतंकवादी ने पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी. आतंकी द्वारा मारे गए 25 साल के पुलिस अधिकारी के जनाजे में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए. जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के कलमुना गांव में सब-इंस्पेक्टर अरशद अहमद मीर का शव पहुंचते ही उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी.   

पुलिस ने बताया कि अधिकारी को उस समय गोली मारी गई थी जब वह एक आरोपी को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले कर गए थे, वहां से लौटते हुए रास्ते में उन्हें गोली मारी गयी. पुलिस अधिकारी की मौत से लोगों में रोष है. 

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (DGP) दिलबाग सिंह ने कहा, "हमने एक जांबाज युवा अधिकारी खो दिया है. उन्हें एक आरोपी व्यक्ति की जांच के लिए अस्पताल में तैनात किया गया था. जब वह अस्पताल से बाहर आ रहे थे, तो उसे गोली मार दी गई." उन्होंने कहा कि अपराधी की पहचान कर ली गई है और उसे जल्द ही न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाएगा. 

अधिकारियों ने कहा कि मीर को पिछले साल जम्मू-कश्मीर पुलिस में सब-इंस्पेक्टर के रूप में नियुक्त किया गया था. एक साल की ट्रेनिंग पूरी करने बाद उन्हें खानयार पुलिस स्टेशन में तैनात किया गया था. 

आतंकी द्वारा पुलिस अधिकारी को गोली मारने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. वीडियो में आतंकी पीछे से आकर प्वाइंट ब्लैंक रेंज पर फायरिंग करते नजर आ रहा है. मीर के सिर में तीन गोलियां लगीं और वह गिर पड़े. काले कपड़े पहने हमलावर भागने में कामयाब रहा. अधिकारियों ने कहा कि पुलिस अधिकारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com